बांका में ठनका गिरने से एक की मौत: दो लोग झुलसे भी, डॉक्टर ने दोनों को किया रेफर

0
10
Quiz banner


बांकाएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बांका में वज्रपात से एक की मौत हो गई। वहीं दो लोग झुलस गए। घटना धौरैया प्रखंड अंतर्गत महिला बिशनपुर पंचायत के सठियारी गांव स्तिथ बहियार में रविवार की करीब तीन बजे बारिश के साथ हुई वज्रपात की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

मृतक शंकर यादव (47 वर्ष) सठियारी गांव का रहने वाला है। जख्मी भी सठियारी गांव का इस्तेक़ार व बेचन सिंह है। जानकारी के अनुसार मृतक शंकर यादव खेत में पटवन कर रहा था. इसी दौरान बारिश के साथ वज्रपात हुई है, जिसकी चपेट में आने से शंकर यादव,इस्तेकर व बेचन सिंह जख्मी हो गए। आनन-फानन में लोगों के द्वारा तीनों को धौरेया अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने शंकर यादव को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, जख्मी बेचन सिंह का इलाज भूसिया अस्पताल में चल रहा है । जबकि, गंभीर रूप से जख्मी को भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया है। घटना को लेकर परिजनों में मातम पसरा हुआ है। वहीं, इस घटना के संबंध में आस पास के क्षेत्रों में हड़कंप मचा हुआ है। जबकि, दो जख्मी है। जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं। दोनों जख्मी को चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here