Tuesday, June 28, 2022
Homeराजनीतिबांका में रेप पीड़िता के परिवार ने दिया धरना: परिजन और ग्रामीण...

बांका में रेप पीड़िता के परिवार ने दिया धरना: परिजन और ग्रामीण शव को लेकर बैठे सड़क पर, बोले- जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आएगी, तब तक नहीं होगा अंतिम संस्कार


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Bhagalpur
  • Banka
  • Relatives And Villagers Sitting On The Road Carrying The Dead Body, Said – Till The Post mortem Report Does Not Come, The Last Rites Will Not Be Done

बांका41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीते शनिवार को बांका में एक 8 साल की बच्ची से रेप और हत्या का मामला बढ़ता जा रहा है। आज परिवार ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सड़क पर धरना दिया। उनके साथ राजद के कई नेता भी मौजूद रहे।

दरअसल, आज प्रशासन ने पोस्टमार्टम कर मानसी की लाश परिजनों को सौंप दिया। लेकिन परिजन और ग्रामीण शव को लेकर सड़क पर ही बैठ गए। परिजनों का कहना है कि जब तक मानसी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है, तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा। ग्रामीणों ने मांग की कि दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस प्रशासन अविलंब गिरफ्तार कर उसे सजा दिलाए।

इसी क्रम में चान्दन के सरकारी विद्यालय और गैर-सरकारी विद्यालयों के शिक्षक के साथ सभी बच्चियों ने मानसी को इंसाफ दिलाने का जुलूस निकाला। प्रखंड पदाधिकारी राकेश कुमार भी परिजन के घर जाकर सांत्वना देते हुए 20,000 की राशि और लाश जलाने के लिए 3000 राशि भेंट की।

उन्होंने परिजनों को समझाया गया कि सरकार के तरफ से परिजनों को जो भी लाभ मिलना चाहिए उसे दिलाने का हम प्रयास करेंगे।

इस मौके पर प्रदेश राजद प्रवक्ता ऋतु जयसवाल, पूर्व विधायक रामदेव यादव, स्वीटी सीमा हेंब्रम, पूर्व विधायक कटोरिया, अर्जुन प्रसाद ठाकुर राजद जिलाध्यक्ष, मिठन यादव प्रदेश महासचिव राजद, पलटन यादव जिला राजद उपाध्यक्ष, तुलसी राजक जिला परिषद सदस्य सह राजद नेता, सुरेश यादव जिला महासचिव राजद, अशोक यादव राजद प्रखंड अध्यक्ष, आशुतोष कृपा मूर्ति राजद प्रदेश महासचिव चान्दन, बैजनाथ यादव, गोविंद यादव, डब्लू यादव, उत्तम यादव, अख्तर अली, खुर्शीद, विनोद यादव, वीरेंद्र यादव, विशाल यादव जिला युवा राजद के तमाम नेता और कार्यकर्ता मृत मानसी के परिजन से मिलने पहुंचे। साथ ही उनके घर के सामने धरना पर बैठे गए हैं।

मृत मानसी के पिता गौतम पोद्दार और चान्दन के तमाम जनता के साथ धरना प्रदर्शन पर बैठकर जल्द से जल्द मानसी के साथ न्याय एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्रशासन से देने के लिए बैठे हैं। सभी का कहना है कि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आ जाती है तब तक मृत मानसी का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular