Sunday, August 14, 2022
Homeमनोरंजनबांके बिहारी की शरण में Shilpa Shetty, लोग बोले- ‘चलो कोई तो...

बांके बिहारी की शरण में Shilpa Shetty, लोग बोले- ‘चलो कोई तो बिना प्रमोशन मंदिर में आया’


Shilpa Shetty visited Banke Bihari Mandir: शिल्पा शेट्टी भगवान में कितनी आस्था रखती हैं वो हम कई मौकों पर देख चुके हैं. इस बार उनकी आस्था उन्हें ले आई मथुरा जहां उन्होंने बांके बिहारी के दर्शन किए और इस खूबसूरत पल की वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर भी की है. जिसमें वो कृष्णा की भक्ति में पूरी तरह लीन दिख रही हैं. वहीं जैसे ही लोगों  पता चला कि मथुरा में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आई हैं तो मंदिर में चौतरफा भीड़ जमा हो गई. अपनी फेवरेट स्टार को देखने और उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई मंदिर की तरफ दौड़ पड़ा. 

शिल्पा ने खुद ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिस पर अब फैंस भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘चलो कोई तो बिना फिल्म के प्रमोशन के मंदिर में आया’ तो वहीं ज्यादातर यूजर्स ने शिल्पा के यहां पहुंचने पर खुशी जताई. 

फैशन शो में शिल्पा की रैंप वॉक
इन दिनों बॉलीवुड के तमाम सितारे दिल्ली में डेरा डाले हुए हैं क्योंकि यहां चल रहा है India Couture Week जिसके रैंप वॉक पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स नजर आ चुके हैं. इसी फैशन शो में हुस्न के जलवे शिल्पा शेट्टी ने भी बिखेरे जो बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस गाउन में नजर आईं. जिस अंदाज में शिल्पा रैंप पर पहुंचीं और जिस स्टाइल से उन्होंने अपना जादू दिखाया उन्होंने शो की सारी लाइमलाइट ही चुरा ली. स्टेज पर पहुंचकर शिल्पा लिप ग्लॉस लगाती हुई दिखीं. जिसके बाद लोगों ने उन्हें फैशन इंडस्ट्री की क्वीन ही बता दिया.  

शिल्पा कर चुकी हैं दूसरी पारी की शुरुआत
पिछले साल हंगामा 2 में नजर आईं शिल्पा शेट्टी अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज कर चुकी हैं. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला था अब वो सुखी नाम की फिल्म का हिस्सा होंगी जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में पूरी की है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular