Tuesday, June 28, 2022
Homeराजनीतिबागपत में पेट्रोल डलवा कर कार चालक फरार: रमाला पेट्रोल पंप से...

बागपत में पेट्रोल डलवा कर कार चालक फरार: रमाला पेट्रोल पंप से 35 हजार का पेट्रोल भरवाया फरार, टोल प्लाजा का बैरियर भी तोड़ा


बागपत35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बागपत में रमाला मिल के पास स्थित पेट्रोल पंप से देर रात्रि 35,000 रुपये का डीजल भरवाकर एक कार चालक बिना पैसे दिए फरार हो गया। इतना ही नहीं जब पुलिस ने शिकायत के आधार पर घेराबंदी कर कार चालाक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह टोल प्लाजा का बैरियर भी तोड़कर फरार हो गया।

बता दें कि बागपत जनपद के रमाला में रमाला फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। देर रात करीब 9 बजे एक युवक अपनी कार में वहां पर तेल भरवाने आया। वह अपनी गाड़ी में 6 कैन लिए हुए था। गाड़ी चालक ने करीब 35,000 रुपये का डीजल कैन में भरवाया। जब पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने उससे पैसे मांगे तो वह मशीन से भुगतान करने की बात करने लगा। कर्मचारी जब मशीन लेने अंदर गया तो वह गाड़ी स्टार्ट कर वहां से रफूचक्कर हो गया।

बिना पैसे दिए फरार हो गया कार चालक

पेट्रोल पंप के मालिक संजीव चौहान ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने घेराबंदी कर उसे जिवाना टोल प्लाजा पर पकडने का प्रयास किया। इस पर कार चालक बैरियर तोड़कर फरार हो गया। बता दें कि 10 दिन यही कार चालक पूर्व किरठल व बड़ौली स्थित पेट्रोल पंप से इसी गाड़ी ने इसी प्रकार डीजल भरवा कर रफूचक्कर हो गया था। इंस्पेक्टर रमाला एनएस सिरोही का कहना है कि घटना की जांच कर जल्द आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular