Sunday, January 23, 2022
Homeविश्वबाथरूम से आ रही थीं अजीबो-गरीब आवाजें, दीवार तोड़कर देखा तो उड़...

बाथरूम से आ रही थीं अजीबो-गरीब आवाजें, दीवार तोड़कर देखा तो उड़ गए होश


फ्लोरिडा: हम लोग आए दिन तरक्कियों के नए कीर्तिमान छू रहे हैं. इंजीनियरिंग के दम पर लोग इतना विकसित हो चुके हैं कि अपने स्वार्थ के लिए कितने लोगों का नुकसान करते जा रहे हैं उन्हें इस बात का अंदाजा तक नहीं है. लोग अपना घर बनाने के लिए जानवरों और पक्षियों की जगहों को भी कुचलते जा रहे हैं. ऐसे में अन्य जीवों के पास रहने को जगह नहीं बचती. ऐसे में जीव भी अपने ठिकाने की तलाश में इंसानों के घरों में रहने चले आते हैं. हाल ही में अमेरिका के एक घर में एक शख्स ने अपने बाथरूम में लगी टाइल (Bee Nest Found Behind Bathroom Tile) हटाकर देखा तो उसके पीछे उसे सैंकड़ों जीव नजर आए.

बाथरूम से आ रही थीं आवाजें

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार फ्लोरिडा के सेंट पीटर्सबर्ग (St. Petersburg, Florida) में एक शख्स के घर में बाथरूम की दीवार से कुछ झन्नाने (Buzzing Sound Behind Wall in Bathroom) की आवाज आ रही थी. यह आवाज मच्छरों के एक झुंड के उड़ने जैसी थी. यह आवाज इतनी ज्यादा डिस्टर्बिंग थी कि शख्स ने जब अपने बाथरूम की कुछ टाइल्स को तोड़ कर देखा तो उसके होश उड़ गए क्योंकि उसके पीछे मधुमक्खियों का एक छत्ता था.

यह भी पढ़ें: अजब-गजब! छुट्टियां मनाने सुडान पहुंचा शख्स, गिफ्ट में दी गई आदिवासी पत्नी

7 फीट ऊंचा छत्ता

मधुमक्खियों ने बसा रखा था घर

मधुमक्खियों की एक्सपर्ट एलिशा बिक्सलर ने बताया कि मक्खियों का 7 फीट ऊंचा छत्ता दीवार पर लगी टाइल्स के पीछे बना हुआ था जिसमें सैंकड़ों मधुमक्खियां अपना घर जमाए बैठी थीं. यह वीडियो टिकटॉक पर बहुत वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: दुनिया के सबसे बड़े ‘प्लेब्वॉय’ के साथ गुजारी एक रात, मॉडल ने बताई ‘वो’ स्‍टोरी

छत्ता देख घर वालों के उड़े होश

बिक्सलर ने कहा कि छत्ते में काफी मात्रा में शहद भी दिखाई दे रहा था. उन्हें दीवार से 7 फीट ऊंचा छत्ता हटाने में 5 घंटे से ज्यादा का टाइम लगा. घर के लोगों का कहना है कि वो बाथरूम में से आ रही इन आवाजों से काफी चिंतित थे. कई बार उन्हें मधुमक्खियां दिखाई भी दीं पर उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि दीवार के पीछे इतना बड़ा छत्ता होगा.

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular