Tuesday, August 9, 2022
Homeगैजेट्सबार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म: ₹5 रोज में 90 दिन की वैलिडिटी,...

बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म: ₹5 रोज में 90 दिन की वैलिडिटी, फ्री कॉल्स और OTT सब्सक्रिप्शन भी


अगर आप बार-बार रिचार्ज कराने का झंझट नहीं चाहते और किफायती लॉन्ग टर्म वैडिलिटी वाले प्लान की तलाश में हैं, तो बीएसएनएल के ये दो प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकते हैं। दरअसल, बीएसएनएल अपने ग्राहकों को 90 दिन की वैलिडिटी के साथ दो किफायती प्लान ऑफर करती है, जिसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेटा और एसएमएस जैसे बेनिफिट मिलते हैं। तो अगर आप 90 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं तो बीएसएनएल के साथ जा सकते हैं। चलिए बताते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में सबकुछ…

बीएसएनएल 499 रुपये और 485 रुपये प्रीपेड प्लान की डिटेल

– पहला प्लान जो आप बीएसएनएल से 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ 500 रुपये से कम में प्राप्त कर सकते हैं, वह है 499 रुपये का प्लान। इसके साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 2GB डेली डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। बीएसएनएल ट्यून्स के साथ एक मुफ्त ज़िंग सब्सक्रिप्शन भी है। इस प्लान में रोज का खर्च 5.54 रुपये है।

ये भी पढ़ें- गजब की डील: सिर्फ ₹7499 में मिल रहा ₹32000 का 5G फोन; 15min में होगा 100% चार्ज

– यहां दूसरे प्लान की कीमत 485 रुपये है। इसके साथ, यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 1.5GB डेली डेटा और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। यह प्लान भी 90 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यदि आप ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां बीएसएनएल का नेटवर्क कवरेज अच्छा है, तो इन प्लान के साथ जा सकते हैं। इस प्लान में रोज का खर्च 5.38 रुपये है।

संबंधित खबरें

जल्द आने वाला है BSNL का 4G नेटवर्क

बीएसएनएल वर्तमान में 4G को रोल आउट करने पर काम कर रहा है, और इसे साल के अंत तक बड़े पैमाने पर किया जा सकता है। इस प्रकार, इन प्लान्स की उपयोगिता आसमान छू जाएगी, और निजी दूरसंचार कंपनियों को बीएसएनएल द्वारा प्रदान की जाने वाली पेशकशों के साथ कुछ गंभीर प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। बीएसएनएल के 4G नेटवर्क के शुरू में कुछ प्रमुख मेट्रो और शहरी शहरों में उपलब्ध होने की उम्मीद है। 

(कवर फोटो क्रेडिट- newsilike)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular