Sunday, January 23, 2022
Homeमनोरंजनबिग बॉस कंटेस्टेंट तेजस्वी की व्हाट्सएप चैट हुई लीक, इस शख्स को...

बिग बॉस कंटेस्टेंट तेजस्वी की व्हाट्सएप चैट हुई लीक, इस शख्स को भेजा था मैसेज


नई दिल्ली: टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 15) धीरे-धीरे अब अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है. लेकिन ये शो जाते-जाते लोगों का मनोरंजन करने लगा है. इस शो के आए ट्विस्ट से फैंस को थोड़ा मनोरंजन जरूर मिल रहा है. इस बीच एक ऐसी घटना हो गई है, जिससे तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के फैंस को गुस्सा आ सकता है.  

तेजस्वी और करण का प्यार 

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में टीवी एक्टर करण कुंद्रा और अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के बीच प्यार पनपता दिखा है. इस टीवी रियलिटी शो में ये दोनों सितारे लव बर्ड बनकर उभरे हैं. दोनों ही सितारों की मुलाकात इसी टीवी रियलिटी शो में हुई और यहीं से दोनों के बीच प्यार पनपना शुरू हो गया. हालांकि बीते 2 हफ्तों से जरुर इन दोनों सितारों का रिश्ता एक बुरे दौर से गुजर रहा है. जहां करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ काफी अलग व्यवहार करते नजर आ रहे हैं. ऐसे में इन दोनों सितारों के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि ये दोनों जल्दी ही एक हो जाए. 

तेजस्वी का व्हाट्सएप चैट लीक

इधर, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. जिसने इन दोनों सितारों के फैंस को हैरान कर दिया है. इस वीडियो में अदाकारा तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की व्हाट्सएप चैट दिखाई गई है. वीडियो में एक्टर करण कुंद्रा से अदाकारा तेजस्वी प्रकाश व्हाट्स ऐप पर ‘आई लव यू’ लिखती है. जिसे वो तुरंत ही डिलीट भी कर देती है. इस पर करण कुंद्रा कमेंट करते हुए लिखते हैं कि उन्होंने वो पढ़ लिया. जिस पर अदाकारा ने कहा कि लेकिन उन्होंने कुछ कहा ही नहीं, इस पर एक्टर लिखते हैं कि अब तेज रन का प्यार पूरी दुनिया देखेगी. इसके बाद ये वीडियो हर किसी का ध्यान खींच रहा है.

प्रमोशन की वजह से चैट की गई लीक

दरअसल, ये एक प्रमोशनल वीडियो है. जिसे कलर्स की क्रिएटिव टीम ने क्रिएट किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने कैप्शन देकर दोनों सितारों के इस क्यूट रिश्ते पर उनकी राय पूछी है. इस वीडियो को देखने के बाद दोनों सितारे के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं और कमेंट पर दोनों को बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं. जबकि कुछ लोग तेज रन को फेक बता रहे हैं. कुछ इंटरनेट यूजर्स का मानना है कि ये जोड़ी काफी फेक है और इसे क्रिएट किया गया है. 

यह भी पढ़ें- आथिया बचपन में सुनील शेट्टी को देखते ही कहती थी- ‘मेरे दो-दो बाप’, एक्टर ही थे वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular