Tuesday, January 18, 2022
Homeविश्वबिजनेस मैन से ब्रेकअप के बाद इस एक्टर को डेट कर रहीं...

बिजनेस मैन से ब्रेकअप के बाद इस एक्टर को डेट कर रहीं Elon Musk की पूर्व पत्नी, जानें Love Triangle की ये कहानी


नई दिल्ली: एक खूबसूरत महिला का इतना आकर्षण है कि उसने दुनिया के सबसे अमीर आदमी से एक बार नहीं, बल्कि दो बार शादी की है. यहां बात दुनिया के सबसे रईस लोगों में से एक टेस्ला के सीईओ एलोन मस्क (Elon Musk) की पूर्व पत्नी Talulah Riley की जो आजकल एक बच्चे जैसे दिखने वाले एक्टर को डेट कर रही है.

तस्वीरें गवाह हैं कि जिस एक्टर के साथ वो घूम रही हैं भले ही उसने काफी कामयाबी हासिल कर ली हो लेकिन 31 साल की उम्र में भी वो 13 साल से ज्यादा का नहीं दिखता है.

‘एक्टर से अफेयर’  

आपको बता दें कि दुनिया के धनकुबेरों में से एक की पत्नी के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे इस एक्टर का नाम थॉमस ब्रोडी (Thomas Brodie-Sangster) है जो मशहूर फिल्म डॉयरेक्टर Danny Boyle की आने वाली फिल्म Sex Pistols drama में भी काम कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक दोनों ने पिछली गर्मियों में एक फिल्म के दौरान डेटिंग शुरू की थी.

इस तरह हुआ खुलासा

UK की न्यूज़ वेबसाइट डेली मेल में प्रकाशित खबर के मुताबिक 36 साल की Talulah के नए रिश्ते का खुलासा रविवार को हुआ जब पॉटरी के कारोबारी और बिजनेस टाईकून मैथ्यू राइस के साथ उनका पिछला रोमांटिक रिश्ता टूटने की खबर अचानक सामने आई. उनके एक्स मैथ्यू ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा, ‘वह एक अद्भुत लड़की है जो बहुत खूबसूरत है. जो भी उसके साथ होता है, चाहे वह पॉपुलर और रईस हो या न हो, वह भाग्यशाली होता है. यह अफसोस की बात है कि हमारा रिश्ता अब खत्म हो चुका है. हम अब भी दोस्त हैं लेकिन हम अब नियमित संपर्क में नहीं हैं.’ 

ex gf musk

फोटो: @BackGrid
ये भी पढ़ें- यूं सेट करें अपना डेली रुटीन, होंगे इतने फायदे; खुद भी नहीं होगा यकीन

‘प्यार में उम्र मायने नहीं रखती’

आपको बताते चलें कि Talulah Riley के पूर्व पति मस्क की उम्र 50 साल है तो एक्स प्रेमी मैथ्यू की उम्र 60 साल हो चुकी है. मैथ्यू ने 36 साल पहले Talulah Riley के जन्म से पहले मिट्टी के बर्तनों का कारोबार शुरू किया और लंबे समय तक इस बिजनेस में एकछत्र राज किया. अब आधिकारिक रूप से दोनों के अलग होने की पुष्टि हो चुकी है. 

Talulah Riley ने 2010 में टेस्ला टाइकून एलन मस्क से शादी की थी लेकिन दो साल बाद 2013 में दोबारा शादी करने से पहले वे अलग हो गए. अरबपति ने 2014 में तलाक के लिए अर्जी दी, फिर इसे वापस ले लिया. दो साल बाद, Talulah Riley ने तलाक के लिए अर्जी दी, जिसे उसी साल अंतिम रूप देते हुए अमली जामा पहना दिया गया. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular