Sunday, May 29, 2022
Homeविश्वबिल्डर को दरवाजे पर एक ही दिन में मिले 51 चालान, 6...

बिल्डर को दरवाजे पर एक ही दिन में मिले 51 चालान, 6 लाख का जुर्माना देख उड़े होश


नई दिल्ली: ब्रिटेन में लंदन का एक शख्स उस समय हैरान रह गया जब उसे एक ही दिन में 51 चालान मिले. चालान भी उस गलती के थे, जो उसने की ही नहीं. जुर्माने की राशि भी 6 लाख रुपये के करीब की थी. 

6 महीने में हो गए 51 चालान 

Mirror की खबर के अुनसार, 54 वर्षीय बिल्डर जॉन बैरेट का कहना है कि उन पर 6 महीने की अवधि में आरोप लगाए गए हैं लेकिन वे सभी चालान इस महीने की शुरुआत में उनके दरवाजे पर पहुंच गए. ये जुर्माने 6 महीने की अवधि के थे. जुर्माना 6 लाख 41 हजार रुपये का था .प्रत्येक जुर्माना 13 हजार रुपये के करीब का था.

गलत तरीके से जारी हुए चालान 

दरअसल, वहां रेजिडेंट रोड पर कार चलाने की अनुमति नहीं थी. उस रोड पर केवल इंसानों के चलने की इजाजत दी गई है. ब्रिटेन के लंदन निवासी 54 वर्षीय जॉन बैरेट की कार का इसी रेजिडेंट रोड पर ड्राइवर के कारण चालान कटे हैं, वो भी 51 बार. बैरेट का कहना है कि उनके पास एक परमिट है जो उनके टेस्ला को बिना जुर्माने के उस रोड को उपयोग करने की अनुमति देता है. ये जुर्माना गलत तरीके से जारी किया गया है. 

यह भी पढ़ें: दूध उबलते ही बन गया च्युइंग गम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

प्रत्येक नोटिस में कार के तीन स्क्रीनशॉट 

इस बारे में बैरेट का कहना है कि प्रत्येक नोटिस में मेरी कार के तीन स्क्रीनशॉट हैं. उन स्क्रीनशॉट को प्रिंट करने और लिफाफे में पत्र डालने में उन्हें जितना समय लगेगा, वह एक भारी-भरकम खर्च होगा. उन्हें बस इतना करना था कि मेरी कार का रजिस्ट्रेशन उन्होंने अपने कंप्यूटर में डाल दिया होता तो देख पाते कि मेरे पास परमिट है. उनकी इस गलती से मेरा बहुत अधिक समय खराब हो गया. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular