Tuesday, May 18, 2021
Home बिहार के शख्स ने घर की छत पर खड़ी कर दी Scorpio!...
Array

बिहार के शख्स ने घर की छत पर खड़ी कर दी Scorpio! आनंद महिंद्रा ने कहा- आपको मेरा सलाम


महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आंनद महिंद्रा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाले देश के प्रमुख उद्यमी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) लोगों की मदद करने या किसी की तारीफ करने से भी मुंह नहीं फेरते हैं. अब स्कॉर्पियो (Scorpio) के एक दीवाने को आनंद महिंद्रा ने सलाम किया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 1, 2020, 8:00 PM IST

मुंबई. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने वाले देश के प्रमुख उद्यमी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) लोगों की मदद करने या किसी की तारीफ करने से भी मुंह नहीं फेरते हैं. अक्‍सर सोशल मीडिया पर उन्‍हें ऐसा करते देखा जाता है. अब स्कॉर्पियो (Scorpio) के एक दीवाने को आनंद महिंद्रा ने सलाम किया है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बिहार के भागलपुर में इंतसार आलम नाम के एक व्यक्ति ने अपने घर की छत पर स्कॉर्पियो के आकार की एक पानी की टंकी का निर्माण करवाया है.

ये भी पढ़ें- ट्रांसमिशन लाइन ठीक करते कर्मचारी का Video देख इमोशनल हुए आनंद महिंद्रा, कही ये बात

ट्विटर पर एक पोस्ट में, महिंद्रा एंड महिंद्रा उद्योग समूह के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने कहा, ”यह वो है जिसे मैं आगे बढ़ने की कहानी कहूंगा… स्कॉर्पियो राइजिंग टू द रूफटॉप. इसके मालिक को मेरा सलाम. हम उनकी पहली कार के लिए उनके स्नेह को सलाम करते हैं!”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंसतार आलम ने अपनी पहली कार के रूप में महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदी थी. अब स्कॉर्पियो के आकार की एक पानी की टंकी चार मंजिला घर की छत पर खड़ा है. स्कॉर्पियो के प्रति अपनी दिवानगी के लिए, इंतसार आलम ने स्कॉर्पियो के आकार की एक पानी की टंकी अपने घर की छत पर बनवाई. आलम ने चार मंजिला घर की छत पर स्थित टंकी में भी उसी नंबर प्लेट का प्रयोग किया गया है, जो उनकी स्कॉर्पियो में है.

ये भी पढ़ें- DTH पर बैठ आराम फरमा रहा था बंदर, आनंद महिंद्रा ने बताए कैप्शन कॉन्टेस्ट के विजेताओं के नाम





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular