Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिबी-फार्मा छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान: रात भर पेपर...

बी-फार्मा छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान: रात भर पेपर की तैयारी में दोस्तों के साथ पढ़ाई की, सुबह ट्रेन के आगे कूदकर दी जान


कानपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
बी-फार्मा छात्र पवन कुमार ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड। - Dainik Bhaskar

बी-फार्मा छात्र पवन कुमार ने ट्रेन के आगे कूदकर किया सुसाइड।

बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना में बी-फार्मा सेकेंड ईयर स्टूडेंट ने ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। कॉलेज प्रबंधन ने मामले की सूचना परिजनों और पुलिस को दी। प्रयागराज निवासी पिता और परिवार के लोग कानपुर पहुंचे तो शव देखकर बदहवास हो गए। छात्र ने सुसाइड क्यों किया…? परिजन और दोस्त इस बात का जवाब नहीं दे सके।

फिल्मी स्टाइल में ट्रेन के आगे पटरी पर खड़े होकर किया सुसाइड

गाजीपुर जिले के मनिहारी ख़ास में रहने वाले रामकृति राम की घुड़सवार पुलिस प्रयागराज में पोस्टिंग है। इनका सबसे छोटा बेटा पवन कुमार (21) मंधना के प्राइवेट हास्टल में रहकर महाराणा प्रताप कॉले से बीफार्मा द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा था। हॉस्टल इंचार्ज के मुताबिक़ सुबह करीब 6 बजकर 7 मिनट पर एक कॉपी लेकर हास्टल से बाहर निकला। इसके बाद वह कॉलेज के सामने से गुजरे रेलवे ट्रैक पर जाकर खड़ा हो गया। लोगों ने खूब चिल्लाया और बचाने का प्रयास किया, लेकिन उसने एक नहीं सुनी। ट्रेन ने उसे उड़ा दिया और मौके पर ही छात्र ने दम तोड़ दिया।

रात भर पढ़ाई की सुबह किया सुसाइड

हादसे की जानकारी मिलते ही मंधना चौकी पुलिस पहुंची। मौके पर पहुंचे छात्र मयंक शेखर और रितेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर छात्र की शिनाख्त की। इसके बाद रूम पार्टनर ने बताया पवन खुश मिजाज था और देर रात एक बजे तक पेपर की तैयारी करता रहा था। शुक्रवार से सेमेस्टर की परीक्षा का पहला पेपर था। आखिर ऐसा क्या हुआ इकदम से सुसाइड कर लिया। उसके पास किसका फोन आया था। जिससे वह एक पल में ही मायूस हो गया था।

छात्र के परिजन हुए बदहवास

मृतक के दो बड़े भाई सुनील, दीपक, बहन प्रतिमा और मां सहोदरा बेटे की हादसे कि खबर सुन बदहवास हो गई। थाना प्रभारी अमरनाथ विश्वकर्मा ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों से बातचीत और मोबाइल की जांच से सुसाइड का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular