Saturday, June 25, 2022
Homeमनोरंजनबुर्ज के टॉप पर चढ़ी ये बॉलीवुड हीरोइन, सामने आया ऐसा वीडियो

बुर्ज के टॉप पर चढ़ी ये बॉलीवुड हीरोइन, सामने आया ऐसा वीडियो


नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपने लैविश लाइफस्टाइल को लेकर छाई रहती हैं. एक्ट्रेस का अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उर्वशी का ये वीडियो दुबई का है और इसमें वो कहीं परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं. इन वीडियो को खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्नाम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. 

बुर्ज अल अरब के टॉप पर परफॉर्मेंस

उर्वशी रौतला को एक्सपो 2020 पवेलियन में रॉयल इंवीटेशन मिला. इस इवेंट में उर्वशी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखाई दीं. इवेंट में उर्वशी को सम्मानित किया गया साथ ही उन्होंने जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी. वह एमिगला अवार्ड्स में शामिल हुई थीं. हाल ही में दुनिया के एकमात्र सात सितारा होटल बुर्ज अल अरब के टॉप पर प्रदर्शन किया. ऐसा करते हुए उर्वशी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

भारत की पहली स्टार

ऐसा करने वाली उर्वशी रौतेला भारत की पहली स्टार बन गई हैं. उर्वशी रौतेला  इंडियाज प्राइड और 2022 की सबसे शक्तिशाली महिला नामित किया गया था. इस दौरान उर्वशी ने 50,000 लोगों के सामने शानदार परफॉर्मेंस दी. एक्ट्रेस ने अपना एक गाना गाया जिसे हर किसी ने खूब एंजॉय किया. उर्वशी दुनिया के एकमात्र सेवन स्टार होटल बुर्ज अल अरब के शीर्ष पर प्रदर्शन करने वाली इतिहास की पहली भारतीय हैं.

मिली 5 करोड़ की फीस 

रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि इस परफॉर्मेंस के लिए एक्ट्रेस को 5 करोड़ रुपए मिले. इसके साथ ही उर्वशी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने वाली सबसे महंगी स्टार बन गई हैं. उर्वशी के लुक की बात करें तो उन्होंने सेरुलियन शिमरी स्ट्रैपलेस गाउन चुना था। उन्होंने अपने इस लुक को पूरा करने के लिए डायमंड के ईयरपीस कैरी किए थे. 

उर्वशी ने हासिल किए हैं कई खिताब 

उर्वशी सबसे अधिक ब्यूटी टाइटल जीतने वाली अदाकारा हैं. साल 2009 में जब वह केवल 15 साल की थी, तब उन्होंने ‘मिस टीन इंडिया’ पेजेंट और 17 साल की उम्र में ‘मिस एशियन सुपरमॉडल इंडिया’, ‘इंडियन प्रिंसेस’ और ‘मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल 2011’ का खिताब जीता था. यह सिलसिला यहीं नहीं रुका, उन्हें 2012 में ‘आई एम शी-मिस यूनिवर्स इंडिया’ का खिताब मिला. इसके बाद में ‘मिस दिवा 2015’और मिस ब्यूटीफुल स्माइल का अवार्ड भी अपने नाम किया. इसी साल उन्हें ‘मिस यूनिवर्स 2015’ में भी हिस्सा लिया था. 

फिल्मी करियर 

उर्वशी के फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से हुई थी. हालांकि. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखाया, लेकिन उर्वशी की अदाकारी को सराहा गया. इसके बाद उन्होंने हनी सिंह के साथ वीडियो एलबम लवडोस में काम किया. फिर वह फिल्म सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नजर आईं. 2018 में वह फिल्म हेट स्टोरी 4 में नजर आई और साल 2019 में उन्हें फिल्म ‘पागलपंती’ में देखा गया.

यह भी पढ़ें: अनुष्का-करीना के बाद अब ये एक्ट्रेस हुई प्रेग्नेंट, जालीदार ड्रेस में दिखाया छोटा सा बेबी बंप

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular