Friday, May 20, 2022
Homeराजनीतिबुलंदशहर... हनुमान शोभायात्रा में आया बुलडोजर: सीएम योगी का रूप लेकर सवार...

बुलंदशहर… हनुमान शोभायात्रा में आया बुलडोजर: सीएम योगी का रूप लेकर सवार हुआ कार्यकर्ता, बेंड बाजों की धुनों पर थिरकते दिखाई दिए लोग


बुलंदशहर2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बुलंदशहर यूपी में बुलडोजर का असर किस हद तक लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उसकी बानगी बुलंदशहर में हनुमान जयंती के अवसर पर देखने को मिली। यहां श्रद्धालुओं ने बाकायदा बुलडोजर बाबा की झांकी शहर भर में निकाली। बुलंदशहर के कस्बा पहासू में हनुमान जन्मोत्सव में बजरंगबली की शोभायात्रा में आस्था का सैलाब उमड़ पड़ा। रामलीला मैदान स्थित शिव मंदिर से आरम्भ हुई शोभायात्रा का शुभारंभ विधायक अनिल शर्मा ने किया।

दर्जनों झाकियां भी निकली

शोभायात्रा में निकली दर्ज़नो झांकियों ने वातावरण को भक्तिमय मना दिया। मगर इस दौरान सबसे अधिक आकर्षक और चर्चा की केंद्र बुलडोजर बाबा की झांकी रही। शोभायात्रा में निकाली गई झांकी के पीछे मुख्यमंत्री के रूप में भगवा वस्त्र पहने योगी बाबा तथा साथ मे ब्लेक केट कमांडो चलते नजर आये। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि हनुमान जयंती पर बुलडोजर ने श्रद्धालुओं का मन मोह लिया।

कई स्थानों पर बुलडोजर बाबा की झांकी निकली

साथ ही इस दौरान बाल हनुमान की झांकी भी खूब सराही गई। दिल्ली, आगरा व मेरठ से आये बेंड बाजों की धार्मिक धुनों पर लोग थिरकते दिखाई दिए जबकि पहासू कस्बा में कई स्थानों पर बुलडोजर बाबा की झांकी का पुष्पवर्षा कर स्वागत किया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular