Sunday, January 16, 2022
Homeराजनीतिबेंगलुरु से नकद और जेवर चुराकर दो नौकर फरार: पुलिस की छापेमारी...

बेंगलुरु से नकद और जेवर चुराकर दो नौकर फरार: पुलिस की छापेमारी में घर से 4 लाख 80 हजार नकद बरामद


जमुई2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
जमुई में आरोपित के घर से नकद जब्त करती पुलिस। - Dainik Bhaskar

जमुई में आरोपित के घर से नकद जब्त करती पुलिस।

बेंगलुरु सिटी के विधाना शहर स्थित अपने मालिक के घर से 13 अक्टूबर की रात गहने और नकदी चोरी कर भागे आरोपी की धरपकड़ के लिए संयुक्त छापेमारी जारी की गई। छापेमारी में 4 लाख 80 हजार नकद बरामद किए गए। जमुई के बरहट थाना अंतर्गत जावातारी गांव के दो युवक अपने मालिक के घर से 3 लाख नकद सहित 50 लाख के आभूषण लेकर फरार हो गए। दोनों युवकों की पहचान विकास दास और नीतीश कुमार के रूप में की गई। विकास दास जो बेंगलुरु शहर के विधाना में अपने मालिक पी. राव (बिजनेसमैन) के यहां पिछले 9 साल से काम करता था।

मालिक उस पर काफी विश्वास करता था। इसी क्रम में विकास ने अपने गांव से एक और युवक को नौकरी पर रखवाया। उसका नाम नीतीश कुमार था। नीतीश भी पिछले 1 साल से काम कर रहा था। मालिक दोनों पर पूरा विश्वास करना शुरू कर दिया था। इधर, विकास और नीतीश ने विश्वास का फायदा उठाते हुए 13 अक्टूबर को मालिक के घर से नकदी और गहने चुरा कर फरार हो गए। उधर, मालिक पी. राव ने बेंगलुरु पुलिस को आवेदन देकर सारी घटनाओं से अवगत कराया। इसके बाद बेंगलुरु पुलिस 16 अक्टूबर की सुबह जमुई पहुंची और सारी घटनाओं को बरहट पुलिस को अवगत कराया। इसके बाद संयुक्त छापेमारी कर देर रात आरोपी के घर से 4 लाख 80 हजार बरामद किया गया।

बरहट थानाध्यक्ष चितरंजन कुमार ने बताया कि यह घटना बेंगलुरु शहर विधाना की है। जहां दोनों युवक काम करते थे। जिसने इस घटना को अंजाम दिया। संयुक्त छापेमारी में बरहट पुलिस के साथ बेंगलुरु विधाना के सब इंस्पेक्टर श्रीनिवास शामिल हैं। वहीं, आरोपी फरार है। उसकी धरपकड़ के लिए छापेमारी जारी है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular