Sunday, December 5, 2021
Homeराजनीतिबेगूसराय में डूबने से एक की मौत: नीमा गांव के पास बूढ़ी...

बेगूसराय में डूबने से एक की मौत: नीमा गांव के पास बूढ़ी गंडक नदी में उपलाता मिला शव, दो दिन से था घर से गायब


बेगूसराय19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
युवक का शव लाते परिजन। - Dainik Bhaskar

युवक का शव लाते परिजन।

बेगूसराय में मंगलवार को बूढ़ी गंडक नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। घटना नीमाचांदपुरा थाना के अझौर घाट के पास की है। मृतक की पहचान अझौर पंचायत के वार्ड एक निवासी मदन पासवान के पुत्र अमन पासवान (19) के रूप में हुई है। मंगलवार को नीमा घाट के पास नदी में लाश मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया। मां मीरा देवी का रो-रोकर बुरा हाल था।

दो दिन पूर्व नहाने गया, नहीं लौटा घर
सूचना पर नीमाचांदपुरा थानाध्यक्ष अमित कांत ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपाल भेज दिया। रोते बिलखते परिजनों ने बताया कि 17 अक्टूबर को शाम में ही अझौर घाट के समीप नहाने के लिए गया था। देर शाम तक वापस नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू हुई। उसके बाद जान पहचान व अन्य रिश्तेदारों के यहां भी खोजबीन करने पर पता नहीं चला। लेकिन मंगलवार को नीमा गांव के समीप बूढ़ी गंडक नदी में लाश मिलने की खबर मिलने पर पहुंचे परिजनों ने उसकी पहचान की। मृतक तीन भाई व एक बहन में सबसे छोटा था।
अझौर निवासी इंजीनियर राजेश कुमार, पूर्व मुखिया सुरेश साहु, डॉ. सुधीर कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता सुरेन्द्र साहु, संजय पासवान आदि ने डीएम से मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि देने की मांग की है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular