Thursday, December 2, 2021
Homeराजनीतिबेगूसराय में बंधन बैंक कर्मी से 1.10 लाख की लूट: बाइक सवार...

बेगूसराय में बंधन बैंक कर्मी से 1.10 लाख की लूट: बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा लूटा, छानबीन में जुटी पुलिस


बेगूसराय9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पीडित बैंक कर्मी अमरजीत कुमार। - Dainik Bhaskar

पीडित बैंक कर्मी अमरजीत कुमार।

बेगूसराय में मंगलवार की शाम अपराधियों ने बंधक बैंक कर्मी से एक लाख 10 हज़ार रुपए लूट लिए। और मौके से हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर दहिया हनुमान मंदिर के पिपरा समसा मार्ग के पास की है। पीड़ित कर्मी अमरजीत कुमार ने बंधन बैंक में कार्यरत महिला समूह बगरस से एक लाख 10 हजार रुपए लेकर बंधन बैंक भगवानपुर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन अपराधी में हथियार के बल पर रुपए सहित, मोबाइल, टेब, मारफो डिवाइस लूट लिया।

इस घटना के बाद इसकी सूचना बैंक कर्मी ने भगवानपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर भगवानपुर थाने के पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बंधन कर्मी अमरजीत कुमार ने बताया कि एक लाख 10 हज़ार लेकर वापस अपने बैंक भगवानपुर जा रहे थे। तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन अपराधी आगे से घेर लिया और हथियार दिखाकर सारा सामान सहित रुपए लूट लिया।

घटना के संबंध में भगवानपुर थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि बंधन बैंक कर्मी से लूट की घटना सामने आई है। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है। वहीं, बंधन बैंक कर्मी की पहचान तेयाय ओ.पी क्षेत्र के महेशपुर निवासी लूटन राय के पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में की गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular