Saturday, November 27, 2021
Homeराजनीतिबेगूसराय में बाइक-साइकिल की आमने-सामने टक्कर: बरौनी में हुई घटना में दो...

बेगूसराय में बाइक-साइकिल की आमने-सामने टक्कर: बरौनी में हुई घटना में दो युवक घायल, दोनों जख्मी की स्थिति नाजुक


बेगूसरायएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
अस्पताल में घायलों को ले जाते परिजन। - Dainik Bhaskar

अस्पताल में घायलों को ले जाते परिजन।

बेगूसराय में बाइक एवं साइकिल की आमने-सामने टक्कर में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों जख्मी की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में पुलिस उसे इलाज के लिए प्राथमिक उपचार केंद्र बरौनी में भर्ती कराया, जहां स्थिति को गंभीर देख बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के जीरो माइल स्थित मोती चौक के निकट की बताई जा रही है।

घायल युवक की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल निवासी रामचंद्र तांती का लगभग 45 वर्षीय पुत्र शिवशंकर तांती एवं बरौनी थाना क्षेत्र के पपरौर निवासी मन्टुन साव का पुत्र विकास कुमार के रूप में बताया जा रहा है। जख्मी शिव शंकर बिहट से मजदूरी कर अपने साइकिल से घर जा रहा था। तभी वह तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के संबंध में बरौनी थानाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने बताया कि दोनों जख्मी को गश्ती दल द्वारा स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि जख्मी हुए युवक की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल निवासी मुकेश पासवान एवं बरौनी के रहने वाले मन्टुन साव का पुत्र विकाश कुमार के रूप में हुई है। फिलवक्त दोनों घायल हुए युवक का इलाज अलग-अलग अस्पताल में चल रहा है। दोनों की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular