Tuesday, August 9, 2022
Homeराजनीतिबेगूसराय में सड़क हादसे में छात्र की मौत: दो माह बाद मौसी...

बेगूसराय में सड़क हादसे में छात्र की मौत: दो माह बाद मौसी के घर से लौट रहा था अपने घर तभी हो गया हादसा


बेगूसराय2 घंटे पहले

बेगूसराय में सड़क दुर्घटना में एक और छात्र को अपनी जान गवांनी पड़ी। अपने पुत्र की मौत होने की सूचना मिलते ही घरवालों के होश उड़ गए और सभी दहाड़ मार मार रोने लगे। परिजनों की चीत्कार सुनकर स्थानीय लोगों की आंखे नम हो गईं। घटना तेघड़ा थाना इलाके की है। मृत छात्र की पहचान रतनपुर ओपी क्षेत्र के रतनपुर निवासी प्रेम कुमार का लगभग 17 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार के रूप में बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि मृत गौरव महीनों से आधारपुर गांव स्थित अपने मौसी के यहां रहता था और आज वह अपने घर आ रहा था तभी वह सड़क हादसे का शिकार हो गया जहां उसकी मौत हो गई।मृतक के मौसी ने बताया कि वह उसके तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधार पुर गांव में लगभग 2 महीने से ऐसे ही घूमने के लिए आया हुआ था। अचानक देर रात लगभग 3:00 बजे मौसी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसी से नाराज होकर घर जाने की बात कहकर निकला था। उसने बताया कि तेघड़ा थाने के पुलिस द्वारा मोबाइल फोन के जरिए सूचना मिली कि गौरव कुमार का सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इधर मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

वहीं तेघड़ा थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की जांच प्रक्रिया में जुट गई। आपको बता दें कि घटना की सूचना गांव वालों को लगते ही अस्पताल परिसर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और मृतक को देखते ही सभी फूटफूट रोने लगे।बताया जाता है कि मृतक आठवीं कक्षा का छात्र था और रतनपुर विद्यालय में ही पढ़ाई करता था जबकि उसके पिता मुंबई में चप्पल जूता सीने का मजदूरी करता हैं ।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular