Monday, June 27, 2022
Homeमनोरंजनबेटी आराध्या को ट्रोल करने वालों को अभिषेक ने दी खुली चुनौती,...

बेटी आराध्या को ट्रोल करने वालों को अभिषेक ने दी खुली चुनौती, बोले- अगर हिम्मत है तो…


नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है. हाल ही में कपल को बेटी आराध्या के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तो लोगों ने चलने के स्टाइल को लेकर आराध्या को जमकर ट्रोल किया था. अब इस पर अभिषेक बच्चन  (Abhishek Bachchan) ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है. उन्होंने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

ट्रोल्स को दी खुली चुनौती
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के साथ इंटरव्यू के दौरान जब अभिषेक (Abhishek Bachchan) से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ कर दिया कि वह इस तरह की हरकतों को बर्दाश्त नहीं करेंगे. उन्होंने कहा, ‘इसे किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जा सकता है और ये एक ऐसी चीज है, जिसे बर्दाश्त भी नहीं किया जा सकता. मैं पब्लिक सेलिब्रिटी हूं. ये ठीक है, लेकिन मेरी बेटी इन सबसे एकदम बाहर है. अभिषेक ने कहा कि अगर किसी को कुछ कहना है तो सामने आकर मेरे मुंह पर कहकर दिखाएं’. 

ऐसा है अभिषेक का रोल
इन दिनों अभिषेक (Abhishek Bachchan) अपनी नई फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas) को लेकर चर्चा में हैं. मूवी में चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) उनकी पत्नी के रोल में दिखेंगी. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कॉन्ट्रैक्ट किलर का किरदार निभाया है. वैसे यह मूवी ‘विद्या बालन’ की फिल्म ‘कहानी’ के एक कैरेक्टर पर आधारित है, जिसकी भूमिका एक्टर सास्वत चटर्जी ने निभाई थी. फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को दिया अन्नपूर्णा ने डायरेक्ट किया है और सुजोय घोष ने लिखा है. यह 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होगी.

‘द बिग बुल’ में आए थे नजर
इससे पहले अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आए थे. फिल्म में उनके काम को बहुत पसंद किया गया था. वहीं अभिषेक की अपकमिंग फिल्म ‘दसवीं’ में लीड एक्टर की भूमिका में दिखाई देंगे. बता दें कि ‘धूम’ फ्रेंचाइजी और ‘गुरु’ में उनकी एक्टिंग को बहुत सराहा गया था, हालांकि उनकी फिल्मों का सक्सेस रेट बहुत कम ही रहा है.

यह भी पढ़ें- ट्विकंल ने खोली घर की पोल, कहा- ‘अक्षय नहीं मैं उठाती हूं बच्चों की पढ़ाई का खर्च’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular