Thursday, September 23, 2021
Home मनोरंजन बेटी पलक तिवारी के डेब्यू करने पर बोलीं श्वेता तिवारी; दुख है,...

बेटी पलक तिवारी के डेब्यू करने पर बोलीं श्वेता तिवारी; दुख है, मैं उसकी बहुत हेल्प नहीं कर पाई


मुंबई. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. वे फिल्म ‘रोजी द सैफरॉन चैप्टर’ (ROSIE The Saffron Chapter) में लीड रोल में दिखाई देंगी. श्वेता तिवारी अपनी बेटी पर गर्व करती हैं, लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस है कि वे डेब्यू करने में अपनी बेटी की बहुत मदद नहीं कर पाईं क्योंकि टीवी और फिल्म दो अलग-अलग इंडस्ट्री हैं. श्वेता ने बताया कि, ‘मुझे बहुत गर्व महसूस होता है कि पलक ने जो कुछ भी हासिल किया है, वह अपनी मेहनता और अपने ऑडिशन से हासिल किया है. मैं बस उसका सपोर्ट कर रही थी. एक अलग इंडस्ट्री से होने के कारण मैं उसके लिए कुछ न कर सकी.’

श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की जानी-पहचानी शख्सियत हैं, जबकि उनकी बेटी पलक बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रही हैं. 40 साल की श्वेता पिछले दो दशकों से अधिक समय से टीवी इंडस्ट्री में हैं. उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा शर्मा बजाज का रोल दमदारी से निभाया. इस रोल से उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली. इसके बाद उन्होंने ‘परवरिश’, ‘बेगूसराय’ और ‘मेरे डैड की दुल्हन’ जैसे टीवी सीरियल में भी काम किया.

श्वेता ने आगे कहा कि, इन दोनों इंडस्ट्री में काम करने का तरीका पूरी तरह से भिन्न है. मुझे इस बात का बहुत दुख है कि मैं उसकी बहुत ज्यादा हेल्प नहीं कर पाई. मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरी बेटी पलक तिवारी बहुत मेहनती लड़की है.’ इस फिल्म का डायरेक्शन विशाल रंजन मिश्रा करेंगे.

इस फिल्म का प्रोडक्शन विवेक ओबेराय (Vivek Oberoi) के ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट, मंदिरा एंटरटेनमेंट और प्रेरणा वी अरोरा मिलकर करेंगे. विवेक ओबेरॉय ने इसका मोशन पोस्टर जारी करने की सूचना ट्वीट करके दी थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि, ‘चीजें हमेशा #Rosie की तरह नहीं होतीं, जैसा कि वे दिखती हैं, इसलिए #PalatKarMatDekhna! मुझे खुशी है कि मैं कास्ट में शामिल हूं और ‘रोजी: द सैफरान चैप्टर’ का फर्स्ट लुक जारी कर रहा हूं. आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे. अंत में उन्होंने फोल्डेड हैंड और स्माइलिंग फेस की इमोजी भी शेयर की है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular