Sunday, January 23, 2022
Homeविश्वबेडरूम में एलियंस!...वो आपके घर में सबकुछ देख रहा? पुलिस हो रही...

बेडरूम में एलियंस!…वो आपके घर में सबकुछ देख रहा? पुलिस हो रही परेशान


नई दिल्ली: उत्तरी आयरलैंड में पुलिस विभाग को पिछले पिछले साल तक 8 अजीब चीजें दिखने की रिपोर्ट मिली थी लेकिन इस बार एक ही साल में 6 अजीब चीजें दिखने की रिपोर्ट मिली हैं.

आसमान में स्पेसशिप और फ्लैशिंग लाइट में दिखी 

हमारी सहयोगी वेबसाइट WION के अनुसार, 17 जनवरी को डाउनपैट्रिक इलाके से एक रिपोर्ट मिली थी जिसमें एक स्थानीय व्यक्ति ने आसमान में स्पेसशिप और फ्लैशिंग लाइट के बारे में बताया था. इसके बाद मई में मैघाबेरी इलाके में एक हेलिकॉप्टर दिखने के बाद सफेद रोशनी देखी गई जिसकी रिपोर्ट एक लोकल व्यक्ति ने की थी.

घर के सीसीटीवी में अजीब इमेज देखने को मिली

इसके बाद न्यूटाउननैबी इलाके से पुलिस को एक घर के सीसीटीवी में एक अजीब इमेज देखने को मिली थी. पुलिस को सेंटफील्ड एरिया में एक डोम शेप का ऑब्जेक्ट भी देखने को मिला था जिसमें आठ जगह से रोशनी निकल रही थी. 

बेडरूम में एलियंस की मिली सूचना 

जून महीने के बाद पुलिस को एक लोकल बंदे ने कॉल किया कि उसके बेडरूम में एलियंस हैं लेकिन किसी भी इंटरनेशनल न्यूज में इस बात की चर्चा नहीं हुई. अक्टूबर में पुलिस विभाग ने एक शख्स को हिरासत में लिया था जिसका दावा था कि उसका एलियंस ने अपहरण कर लिया था. 

यह भी पढ़ें: पाक PM इमरान ने किया ऐसा वीडियो शेयर, जनता ने कहा- बेशर्मी की पार की हद

पिछले महीने नवंबर में एक स्थानीय व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि आसमान में एक अजीब सी चमकीली रोशनी देखी गई जिससे वह व्यक्ति डर गया था. 

इस तरह की घटनाओं का रख रहे डेटाबेस 

उत्तरी आयरलैंड में पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस बारे में स्पष्टीकरण दिया कि इस मामले में किसी भी तरह की जांच नहीं हो रही है. विभाग इन मामलों का डेटाबेस रख रहा है जिनमें UFO,आसमान में अजीब प्रकाश, एलियंस के बारे में लोगों ने बताया है.   

लाइव टीवी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular