Friday, January 28, 2022
Homeमनोरंजनबेबी बंप की तस्वीर शेयर कर भारती सिंह ने फैंस से पूछा...

बेबी बंप की तस्वीर शेयर कर भारती सिंह ने फैंस से पूछा से सवाल, क्या आपको पता है जवाब?


नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं. भारती ने अपने पति हर्ष लिंबाचिया संग हाल ही में अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. इस तस्वीर में भारती का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इस तस्वीर को शेयर कर भारती ने लोगों से एक सवाल पूछा है जिसका जवाब उनके फैंस कमेंट बॉक्स में दे रहे हैं.

बेबी बंप दिखा साफ

भारती सिंह (Bharti Singh) इस तस्वीर में लाल रंग का आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. जिसमें उन्होंने अपने टमी के ऊपर हाथ रखा हुआ है. तस्वीर में भारती के साथ उनके पति हर्ष भी नजर आए. इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारती ने लोगों ऐसा सवाल पूछा जिसके बाद लगातार जवाब दे रहे हैं.

सांता आएगा या सांती आएगी?

भारती सिंह ने बेबी बंप की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सांता आएगा या सांती आएगी? आपको क्या लगता है जल्दी कमेंट्स में बताओ.’ इसके साथ ही भारती ने दिल वाला इमोजी भी बनाया. भारती के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर उनके इस सवाल का जवाब दे रहे हैं.

 

 

मां नहीं बनना चाहती थीं भारती

कुछ समय पहले शो ‘डांस दीवाने 3’ में एक कंटेस्टेंट ने परफॉर्मेंस किया जिसे देखकर भारती सिंह (Bharti Singh) काफी इमोशनल हो गई थीं. परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट ने बताया कि मैंने स्टेज पर जो परफॉर्म किया है, वह सच्ची घटना है. एक मां ने कोरोना की वजह से अपने 14 दिन के बच्चे को खोया था. यह सुनकर शो में बतौर गेस्ट बनकर आए एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) भी भावुक हो जाते हैं. भारती सिंह (Bharti Singh) रोते हुए सोनू सूद को बताती हैं कि वह और हर्ष बेबी प्लान करने का सोच रहे थे, लेकिन कोरोना में जो लोगों का हाल हुआ उसे देख वह काफी डर गई हैं. भारती (Bharti Singh) ने ये भी बताया कि वह अंदर से काफी मजबूत हैं, लेकिन इतनी भी स्ट्रॉन्ग नहीं हैं कि वह बच्चा खोने का दर्द सहन कर पाएं.

 

यह भी पढ़ें- ब्लैक बिकिनी में मौनी रॉय ने बीच पर शूट किया Video, कातिलाना अदाएं देख कहीं खो ना दें होश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular