Thursday, December 2, 2021
Homeविश्वबॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को जिंदा ही सूटकेस में बंद कर दिया, तड़पा-तड़पाकर...

बॉयफ्रेंड ने प्रेमिका को जिंदा ही सूटकेस में बंद कर दिया, तड़पा-तड़पाकर यूं मार डाला


वॉशिंगटन: अमेरिका में रहने वाली एक महिला (US Woman) को बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आरोपी ने पहले महिला की जमकर पिटाई की, फिर हाथ-पैर बांधकर उसे जिंदा ही सूटकेस में बंद कर दिया. गायब होने के कई दिन बाद महिला का शव उसके घर से कुछ दूरी पर बरामद हुआ. खूनी बॉयफ्रेंड शायद पुलिस के रडार पर कभी आता ही नहीं, लेकिन एक गलती ने उसे सलाखों के पीछे भेज दिया.

प्यार में बदल गई Online दोस्ती

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, 24 वर्षीय वैलेरी रेयेस (Valerie Reyes) न्यूयॉर्क के एक बुक स्टोर में काम करती थीं. जनवरी 2018 में जेवियर सिल्वा रोजस (Javier Da Silva Rojas) नामक शख्स से उनकी ऑनलाइन मुलाकात हुई. जेवियर के पास वेनेज़ुएला और पुर्तगाल की नागरिकता थी. जल्द ही दोनों करीब आ गए और ऑनलाइन दोस्ती रियल लाइफ प्यार में बदल गई.

ये भी पढ़ें -जिम में घूर रहा था बुजुर्ग, महिला ने सिखाया ऐसा सबक कि होश उड़ गए

कुछ वक्त बाद खत्म हो गया था रिश्ता

कुछ समय तक सब कुछ ठीक चला, फिर वैलेरी को अहसास हुआ कि जिस जेवियर को वो परफेक्ट मैच समझ रही हैं, वो उससे काफी अलग है. इसके बाद वैलेरी ने जेवियर के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया. हालांकि, आरोपी इसके लिए तैयार नहीं था. वो बार-बार वैलेरी से संपर्क करने का प्रयास करता रहा, लेकिन वैलेरी ने उसे पूरी तरह नजर अंदाज कर दिया.

अचानक गायब हो गई Valerie

30 सितंबर, 2019 को अचानक वैलेरी रेयेस कहीं गायब हो गईं. उनकी मां ने उन्हें हर जगह खोजा, लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इससे पहले कि पुलिस कुछ कर पाती, उसे सड़क किनारे पड़े एक सूटकेस के अंदर लाश की खबर मिली. वो लाश वैलेरी रेयेस की थी. उनके हाथ-पैर बंधे हुए थे और मुंह पर टेप लगा था. पहले यह माना जा रहा था कि वैलेरी की हत्या के बाद उनकी लाश सूटकेस में बंद कर डंप की गई होगी. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि महिला की मौत दम घुटने से हुई है. यानी वैलेरी को जिंदा ही सूटकेस में बंद कर दिया गया था.  

ऐसे गिरफ्त में आया Boyfriend

वैलेरी रेयेस की हत्या के कुछ दिन बाद पुलिस को पता चला कि कोई उसका बैंक कार्ड इस्तेमाल कर रहा है. जब पुलिस ने छानबीन की तो पता चला कि वैलेरी का पूर्व बॉयफ्रेंड जेवियर ही उनके खाते से पैसा निकाल रहा था. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. जेवियर ने  वैलेरी की लाश को ठिकाने लगाने की बात कबूली, लेकिन हत्या से इनकार किया. उसने कहा कि वैलेरी और वो वाइल्ड सेक्स कर रहे थे, इस दौरान वो गिर गई और सिर पर चोट लगने की वजह से उसकी मौत हो गई. डर के चलते उसने लाश को ठिकाने लगा दिया.

Aeroplane Mode में डाला था फोन

पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो सामने आया कि अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के घर जाने से पहले जेवियर ने अपने फोन को एयरप्लेन मोड में डाला और GPS सेटिंग को बंद कर दिया. इसके बाद जब अधिकारियों ने  इसकी वजह पूछी तो बॉयफ्रेंड कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. अदालत में पुलिस ने बताया कि जेवियर और वैलेरी रेयेस के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी, जिसके बाद आरोपी ने उसके सिर पर वार किया. फिर यह जानते हुए भी कि वैलेरी जिंदा है, जेवियर ने उसके हाथ-पैर बांधकर सूटकेस में बंद किया और फेंक आया. आरोपी ने मृतका का फोन भी ठिकाने लगा दिया और उसके अकाउंट से पैसा निकालने लगा. अदालत ने बॉयफ्रेंड को दोषी करार देते हुए जेल भेज दिया है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular