Tuesday, January 18, 2022
Homeविश्वबॉस को बिना बुलाए ऑफिस में पार्टी कर रहे थे कर्मचारी, लेकिन...

बॉस को बिना बुलाए ऑफिस में पार्टी कर रहे थे कर्मचारी, लेकिन इस एक गलती से खुल गई पोल


लंदन: कर्मचारी ऑफिस में पार्टी (Office Party) करें और बॉस (Boss) को न बुलाएं तो बॉस का नाराज होना लाजमी है, लेकिन ब्रिटेन के एक बार मालिक (British Bar Owner) का रिएक्शन बिल्कुल जुदा रहा. दरअसल, बार के कर्मचारियों ने क्रिसमस (Christmas) से पहले एक सीक्रेट पार्टी का आयोजन किया, लेकिन इस पार्टी में अपने बॉस को नहीं बुलाया. बॉस को पार्टी का पता तब चला जब वह रात को सीसीटीवी कैमरे चेक करने बैठा. हालांकि, अपने कर्मचारियों को गुपचुप पार्टी मनाते देखकर बॉस नाराज नहीं हुआ, बल्कि उसने एक अच्छी सी पोस्ट के साथ फोटो इंटरनेट पर डाल दीं.  

Camera बंद करना भूल गए थे कर्मचारी

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, क्रिसमस पार्टी (Christmas Party) करते कर्मचारी मस्ती में कैमरे बंद करना भूल गए थे और उनकी पार्टी रिकॉर्ड हो गई. ब्रिटेन में रहने वाले पॉल गैलाघेर और उनका भाई बोल्टन में एक बार के मालिक हैं. हाल ही में जब वह बार सीसीटीवी चेक करने बैठे तो हैरान रह गए. उन्होंने देखा कि बार में पार्टी चल रही है. 10 कर्मचारी सैंटा टोपी पहनकर हाथों में शराब लिए पार्टी कर रहे हैं, जिसमें उन्हें नहीं बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें -तलाक की इतनी बड़ी सजा, 8000 साल तक ‘कैद’ में रहेगा पति; छुट्टी मनाने पर भी रोक

पार्टी में म्यूजिशियन को भी बुलाया

बॉस ने अपने कर्मचारियों की सीक्रेट पार्टी का भंडाफोड़ करने के लिए उनके सेलिब्रेशन की तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट कर दीं. पॉल गैलाघेर ने कहा, ‘मैं अक्सर सुरक्षा के लिए सीसीटीवी चेक करता रहता हूं. उस रात जब मैंने लॉग इन किया तो देखा कि मेरे कर्मचारी क्रिसमस पार्टी कर रहे हैं. इस पार्टी में हम आमंत्रित नहीं थे. कर्मचारी जानते थे कि सोमवार की रात होने के चलते बार जल्दी बंद हो जाएगा इसलिए उन्होंने पार्टी का फैसला लिया. पार्टी के लिए उन्होंने एक सीक्रेट सैंटा और म्यूजिशियन को भी बुलाया था’.

‘मैं बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं’

पॉल ने बताया कि जब उन्हें अहसास हुआ कि वे सीसीटीवी बंद करना भूल गए हैं. तो कैमरे पर क्रिसमस कैप लगाने से पहले उन्होंने पॉल को अश्लील इशारे किए और ताना भी मारा. हालांकि, मालिक को इसका बिल्कुल भी बुरा नहीं लगा. पॉल ने कहा कि मैं चाहता था कि वे ज्यादा न पिएं क्योंकि एक बड़ा हफ्ता आने वाला है. स्टाफ की पार्टी को देखकर मुझे बहुत हंसी आई. मैं बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं कि इस पार्टी में मुझे आमंत्रित नहीं किया गया.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular