Saturday, May 21, 2022
Homeभारतबोचहां उपचुनाव में मिली जीत को तेजस्वी यादव ने बताया प्रचंड, जनता...

बोचहां उपचुनाव में मिली जीत को तेजस्वी यादव ने बताया प्रचंड, जनता का जताया आभार


पटना. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के बोचहां विधानसभा उपचुनाव (Bochaha Assembly Seat Byelection) में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) को मिली जीत को प्रचंड जीत बताया है. रविवार को दिल्ली से पटना (Patna) पहुंचे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह प्रचंड जीत है. इसके लिए वहां की जनता को हम धन्यवाद देते हैं. उन्होंने कहा कि यह जीत जनता की जीत है और मुद्दे की जीत है. जो मुद्दा लेकर हम लोग चुनाव में गए थे वो पढ़ाई, दवाई, कमाई, शिक्षा और बेरोजगारी का है. जिस प्रकार से यह चरम सीमा पर है जनता ने उस आधार पर हमें (आरजेडी) जिताने का काम किया है.

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू दोनों ने मिल कर बिहार का भट्ठा बैठाने का काम किया है. चाहे बीजेपी हो या जेडीयू, लोग अब सरकार और सत्ता में बैठे हुए लोगों से तंग आ चुके हैं. कहीं कोई काम नहीं हो रहा है, सबको अपनी पड़ी हुई है. सबको अपनी चिंता है. जनता की चिंता कोई नहीं कर रहा है.

तेजस्वी यादव ने इस दौरान चुटकी लेते हुए कहा कि इस परिणाम से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बहुत खुशी मिली है. यह सरकार की हार है. जिस प्रकार ए टू जेड समाज ने एकमत हो कर- पिछड़े, दलित, मुसलमान, अति पिछड़े सबने राष्ट्रीय जनता दल को और उसके उम्मीदवार अमर पासवान को वोट दिया है इससे हमारी जीत हुई. उन्होंने कहा कि हमको नहीं लगता है कि वहां पूर्व में किसी ने भी इतनी बड़ी जीत दर्ज की है. यह लोगों का प्यार है. सरकार को जनता ने डंडा मारने का काम किया है. सबक सिखाने का काम किया है. परिणाम के माध्यम से जनता यह पूछ रही है कि कहां है 19 लाख रोजगार, शिक्षा, चिकित्सा व्यवस्था बर्बाद हो गई है, बेरोजगारी चरम पर है. सब ओर भ्रष्टाचार फैला हुआ है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हमें ज्यादा खुशी इस बात की है कि यह बड़ी जिम्मेदारी हमको मिली है. हम सबको अधिकार देने का काम करेंगे, और सबकी जिम्मेदारी को निभाएंगे.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Assembly by election, Assembly bypoll, Bihar News in hindi, Bihar politics, Tejashwi Yadav



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular