Friday, August 19, 2022
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्सबड़ी स्क्रीन वाला Mi Smart Band लॉन्च, मिलेगा 12 घंटे का...

बड़ी स्क्रीन वाला Mi Smart Band लॉन्च, मिलेगा 12 घंटे का बैटरी बैकअप


नई दिल्ली. Xiaomi ने वैश्विक स्तर पर अपने प्रोडक्ट्स की एक सीरीज लॉन्च की. इसमें 12S सीरीज में इसका नया फ्लैगशिप शामिल है. सीरीज में चीनी ब्रांड ने कुल तीन स्मार्टफोन के साथ-साथ नए Xiaomi Mi Band 7 Pro वॉच को पेश किया. कंपनी ने अब Mi Band 7 का एक प्रीमियम वर्जन लॉन्च किया है. Mi Band 7 Pro बड़ी स्क्रीन के साथ पेश हुआ है जिस वजह से समय यह एक स्मार्टवॉच की तरह दिखता है.

इस वॉच में 1.64-इंच रेक्टंगुलर AMOLED डिस्प्ले है. Mi Band 7 Pro में वो सब फीचर्स शामिल हैं, जिनकी MI बैंड 7 में कमी थी. Xiaomi का दावा है कि Mi Smart Band 7 Pro एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे का बैकअप दे सकता है.

Xiaomi Mi स्मार्ट बैंड 7 प्रो कीमत
Xiaomi Mi Band 7 Pro को चीन में CNY 379 (लगभग 4,500 रुपये) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. उसके बाद Xiaomi स्मार्टबैंड को CNY 379 (लगभग 4,700 रुपये) की शुरुआती कीमत पर बेचा जाएगा.

यह भी पढ़ें- Microsoft का सरफेस लैपटॉप गो 2 भारत में लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

Xiaomi Mi स्मार्ट बैंड 7 प्रो के फीचर्स
Xiaomi Mi स्मार्ट बैंड 7 प्रो में 1.64-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. अधिकांश स्मार्टवॉच की तुलना में इसका डिस्प्ले थोड़ा लंबा है. एमआई बैंड 7 प्रो 70 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ आता है. इसका डिस्प्ले पैनल की पिक्सल डेनसिटी 326ppiहै. Mi स्मार्ट बैंड 7 प्रो में डिस्प्ले के चारों ओर मेटल फ्रेम है. इसके अतिरिक्त, Xiaomi 5ATM का वाटर रेजिस्टेंस है. Xiaomi Band 7 Pro को GPS सपोर्ट के लिए एक बड़ा अपडेट मिला है. इस नए सेंसर को शामिल करने से रन और अन्य गतिविधियों के दौरान भी अधिक सटीक लोकेशन ट्रैकिंग की अनुमति मिलेगी.

यह भी पढ़ें- Apple के नए AirPods Pro में नहीं मिलेगा हार्ट-रेट सेंसर : गुरमन

12 घंटे का बैटरी बैकअप
Xiaomi का दावा है कि Mi Smart Band 7 Pro एक बार चार्ज करने पर 12 घंटे का बैकअप दे सकता है. बैंड को NFC सपोर्ट भी मिलता है. Xiaomi Mi स्मार्ट बैंड के भारतीय बाजार में भी दस्तक देने की उम्मीद है. हालांकि, लॉन्च टाइमलाइन के बारे में अभी भी कोई जानकारी नहीं है.

तीन और प्रोडक्ट पेश किए
Xiaomi ने स्मार्ट बैंड के साथ नया Xiaomi 12S Ultra, Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S भी लॉन्च किया. तीनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आते हैं. Xiaomi 12 Pro को MediaTek Dimesity 9000+ चिपसेट के साथ भी पेश किया गया है.

Tags: Xiaomi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular