Monday, May 10, 2021
Home भारत भड़काऊ संदेश केस: कंगना के खिलाफ दी गई शिकायत को लेकर रिपोर्ट...

भड़काऊ संदेश केस: कंगना के खिलाफ दी गई शिकायत को लेकर रिपोर्ट दायर करने में नाकाम रही पुलिस


कंगना के खिलाफ रिपोर्ट दायर करने में नाकाम रही पुलिस. (फाइल फोटो)

अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल ने अप्रैल में एक समुदाय के खिलाफ ट्विटर पर आपत्तिजनक संदेश साझा किया था, जिसके बाद उनका खाता निलंबित कर दिया गया था.

मुंबई. मुंबई (Mumbai) की एक अदालत (Court) ने मंगलवार को अभिनेत्री कंगना रनौत (Actress Kangana Ranaut) और उनकी बहन द्वारा सोशल मीडिया पर कथित तौर पर भड़काऊ संदेश साझा करने के मामले से संबंधित शिकायत को लेकर पुलिस को पांच फरवरी तक रिपोर्ट दायर करने का अंतिम अवसर प्रदान किया. मजिस्ट्रेट अदालत ने अक्टूबर में अंबोली पुलिस को एक निजी शिकायत को लेकर जांच करने और पांच दिसंबर तक रिपोर्ट दायर करने का निर्देश दिया था.

पुलिस इस संबंध में रिपोर्ट दायर करने में नाकाम रही थी, जिसके बाद उसे पांच जनवरी तक का वक्त दिया गया था लेकिन पुलिस एक बार फिर रिपोर्ट दायर नहीं कर सकी. इस मामले में शिकायतकर्ता एवं वकील अली कासिफ खान देशमुख ने बताया कि अदालत ने पुलिस को इस मामले में रिपोर्ट दायर करने के लिए पांच फरवरी का अंतिम मौका प्रदान किया है. शिकायत के मुताबिक, रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने अप्रैल में एक समुदाय के खिलाफ ट्विटर पर आपत्तिजनक संदेश साझा किया था, जिसके बाद उनका खाता निलंबित कर दिया गया था. इसके मुताबिक, रनौत ने भी बाद में अपनी बहन के समर्थन में एक वीडियो साझा कर एक समुदाय के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे.

कंगना ने तीन फ्लैटों को मिलाते समय स्वीकृत योजना का गंभीर उल्लंघन किया: अदालत
अभिनेत्री कंगना रनौत के फ्लैटों में अनधिकृत निर्माण कार्य को गिराने से मुंबई नगर निगम को रोकने की उनकी याचिका को खारिज करते हुए यहां एक दीवानी अदालत ने टिप्पणी की कि रनौत ने अपने तीन फ्लैटों को मिलाते समय स्वीकृत योजना का उल्लंघन किया. उपनगर डिंडोशी में एक अदालत ने रनौत द्वारा पिछले सप्ताह दाखिल आवेदन को खारिज कर दिया. विस्तृत आदेश बृहस्पतिवार को उपलब्ध हुआ. न्यायाधीश एल एस चव्हाण ने आदेश में कहा कि रनौत ने शहर के खार इलाके में 16 मंजिला इमारत की पांचवीं मंजिल पर अपने तीन फ्लैटों को मिला लिया था.जज ने कहा कि ऐसा करते हुए उन्होंने संक एरिया, डक्ट एरिया और आम रास्ते को कवर कर दिया. अदालत ने कहा, ‘ये स्वीकृत योजना का गंभीर उल्लंघन है जिसके लिए सक्षम प्राधिकार की मंजूरी जरूरी है.’ बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने मार्च 2018 में अभिनेत्री को उनके खार के फ्लैटों में अनधिकृत निर्माण कार्य के लिए नोटिस जारी किया था.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular