Saturday, September 18, 2021
Home राजनीति भाकियू ने फ्री कराया टोल: मुरादाबाद में टोल बूथ पर बैठे स्टाफ...

भाकियू ने फ्री कराया टोल: मुरादाबाद में टोल बूथ पर बैठे स्टाफ को भगाया, दोपहर एक बजे से बगैर टोल चुकाए गुजर रहे वाहन


मुरादाबाद4 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
35 दिन से मूंढापांडे में धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को यहां टोल स्टाफ को भगाकर टोल फ्री करा दिया। - Dainik Bhaskar

35 दिन से मूंढापांडे में धरने पर बैठे भाकियू कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को यहां टोल स्टाफ को भगाकर टोल फ्री करा दिया।

भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के पदाधिकारियों की अगुवाई में गुरुवार को किसानों ने टोल फ्री करा दिया। दोपहर एक बजे से मुरादाबाद के मूंढापांडे टोल बूथ पर वाहन बगैर टोल चुकाए ही पास हो रहे हैं। कृषि कानूनों के विरोध में किसान यहां हाईवे किनारे पिछले 35 दिन से धरने पर बैठे हैं। रात आठ बजे तक वाहनों के बगैर टोल दिए पास होने का सिलसिला जारी था।

बूम उठवाकर स्टाफ को भगाया

भाकियू कार्यकर्ता मूंढापांडे थाना क्षेत्र में हाईवे पर मूंढापांडे टोल बूथ के पास करीब 35 दिन से धरने पर बैठे हैं। हाईवे किनारे बैठे किसान बीच – बीच में हाईवे पर आकर जाम भी लगा चुके हैं। गुरुवार को किसान दोपहर एक बजे सीधा टोल बूथ पर पहुंचे और स्टाफ को भगा दिया। इसके बाद यहां किसानों ने टोल फ्री कर दिया। भाकियू के महानगर अध्यक्ष रणधीर सिंह ने बताया कि राकेश टिकैत के आह्वान पर सभी जगह टोल फ्री कराया गया है। सरकार को मांगें माननी होंगी।

एसडीएम भी समझाकर लौट आए

किसानों के टोल फ्री करा देने और हाईवे पर आ जाने की सूचना पर एसडीएम सदर प्रशांत तिवारी भी मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने किसानों को समझाने की कोशिश की। उन्हें धरना खत्म करने के लिए समझाया। लेकिन भाकियू नेताओं धर्मेश सिंह, नरेंद्र प्रताप सिंह, गुड्डू पाशा, नरेश प्रताप सिंह, अजय कुमार सिंह, माखन सिंह आदि ने हाईवे से हटने से मना कर दिया। इनका कहना था कि राकेश टिकैत के निर्देश पर टोल फ्री कराया है। उनके निर्देश पर ही हाईवे से हटेंगे। इसके बाद एसडीएम भी मौके से लौट आए।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular