Friday, January 21, 2022
Homeगैजेट्सभारतीय ग्राहकों को ₹3000 तक फ्री दे रहा ऐप्पल, कैसे मिलेगा पैसा...

भारतीय ग्राहकों को ₹3000 तक फ्री दे रहा ऐप्पल, कैसे मिलेगा पैसा जानिए सबकुछ


Apple अपने भारतीय यूजर्स को 3,000 रुपये तक मुफ्त दे रहा है। अगर आप भी ऐप्पल यूजर हैं और 3 हजार रुपये पाना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको क्या करना होगा, जानिए इस रिपोर्ट में सबकुछ। दरअसल, जब भी ऐप्पल यूजर अपनी ऐप्पल आईडी में पैसा जमा करेंगे तो उन्हें बोनस के रूप में पैसा क्रेडिट कर दिया जाएगा। ऐप्पल आईडी से पैसे का इस्तेमाल ऐप्पल से विभिन्न सर्विसेस को खरीदने के लिए किया जा सकता है। हालांकि, ऐप्पल से 3,000 रुपये तक मुफ्त पाने के लिए, उपयोगकर्ताओं को अपने ऐप्पल आईडी में कुछ राशि जमा करनी होगी। यहां हम बता रहे हैं कैसे काम करता है ऐप्पल का यह ऑफर, आप भी फटाफट पढ़िए…

₹3000 मुफ्त में पाने के लिए करना होगा ये काम
यदि कोई भारतीय उपयोगकर्ता अपनी ऐप्पल आईडी में 15,000 रुपये तक की राशि जमा करता है, तो वह जमा की गई राशि पर 20% तक का बोनस प्राप्त करने का पात्र होगा। उदाहरण के लिए, यदि उपयोगकर्ता अपने ऐप्पल अकाउंट में 1,000 रुपये जमा करने का निर्णय लेता है, तो उसे ऐप्पल से 20% बोनस मिलेगा, जो कि 200 रुपये होगा। ऐप्पल उपयोगकर्ताओं को 3,000 रुपये तक का बोनस देगा, जो कि 15,000 रुपये का 20% है।

रिकरिंग पेमेंट पर भारतीय रिज़र्व बैंक (RBI) के नए निर्देश के कारण, ऐप्पल डेवलपर्स को सीधे ऐप्पल आईडी बैलेंस से भुगतान स्वीकार करने के लिए प्रोत्साहित कर रहा है। उपयोगकर्ता द्वारा अपनी ऐप्पल आईडी में जमा की गई राशि पर 20% बोनस देना ग्राहकों का ध्यान आकर्षित करने का एक शानदार तरीका है।

ये भी पढ़ें- अब Airpods बताएगा बॉडी टेम्परेचर, पॉश्चर बिगड़ा तो करेगा अलर्ट; सामने आया ऐप्पल का ये सीक्रेट प्लान

भारतीय यूजर्स के लिए एपल ऑफर शुरू हो चुका है
ऐप्पल पहले से ही भारतीय यूजर्स को 20% बोनस दे रहा है। ऑफर शुरू हो चुका है, और यदि आपके पास एक ऐप्पल डिवाइस है और आप ऐप्पल से कोई सर्विस खरीदते हैं या ऐसा करने की सोच रहे हैं, तो आप तुरंत इस 20% बोनस ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। एक मेल में, ऐप्पल ने इस बात पर प्रकाश डाला कि उपयोगकर्ता Disney + Hotstar, Bumble, LinkedIn, Picsart, Cult.fit, और Kiddopia जैसे लोकप्रिय प्लेटफार्मों की सदस्यता खरीद सकते हैं। यूपीआई रुपे कार्ड, नेट बैंकिंग और अंतरराष्ट्रीय डेबिट/क्रेडिट कार्ड सहित, कई तरीके हैं जिनके माध्यम से एक उपयोगकर्ता अपनी ऐप्पल आईडी में पैसे जोड़ सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular