Saturday, May 28, 2022
Homeगैजेट्सभारत आ रहा है सस्ता Realme Pad Mini, हर किसी के बजट...

भारत आ रहा है सस्ता Realme Pad Mini, हर किसी के बजट में होगी कीमत? जानिए सबकुछ


लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने पिछले साल रियलमी पैड के साथ टैबलेट मार्केट में डेब्यू किया था। ब्रांड का बजट टैबलेट 20,000 रुपये से कम में लॉन्च किया गया था और यह कई कनेक्टिविटी और स्टोरेज ऑप्शन्स में आया था। ओरिजनल टैबलेट के लॉन्च के बाद, रियलमी ने रियलमी पैड मिनी (Realme Pad Mini) पेश करके अपने टैबलेट पोर्टफोलियो का विस्तार किया जो ओरिजनल का लाइट वर्जन था। अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Realme Pad Mini जल्द ही भारत में आ रहा है। चलिए जानते हैं क्या है इसमें खास…

टिपस्टर सुधांशु के सहयोग से मायस्मार्टप्राइस ने भारत में रियलमी पैड मिनी के आने की कुछ जानकारी का खुलासा किया है। पब्लिकेशन ने स्पष्ट रूप से कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर टैबलेट की एक लिस्ट देखी है। रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रांड की वेबसाइट पर स्पेयर पार्ट्स पेज पैड मिनी के लिए एक विकल्प दिखाता है। इसके अलावा, डिवाइस के वाई-फाई और एलटीई दोनों वर्जन भारत में लॉन्च होंगे। चूंकि यह ओरिजनल रियलमी पैड का वाटर-डाउन वर्जन है, अपकमिंग टैबलेट की कीमत ओरिजनल से भी कम हो सकती है।

रियलमी पैड मिनी के बेसिक स्पेक्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलमी पैड मिनी 8.7-इंच डिस्प्ले के साथ आ सकता है। पैड मिनी के Unisoc T616 चिपसेट से लैस होने की उम्मीद है, जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। जहां तक ​​कैमरा स्पेसिफिकेशंस की बात है, डिवाइस में पीछे की तरफ 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी स्नैपर है। टैबलेट में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होने की उम्मीद है।

संबंधित खबरें

ये भी पढ़ें- ऑफर का बाप! सिर्फ ₹760/ माह में मिल रहा iPhone 13, बस यहां से खरीदना होगा

रियलमी पैड मिनी टैबलेट की एक पूर्व गीकबेंच लिस्टिंग ने यह भी सुझाव दिया कि डिवाइस में यूनिसोक प्रोसेसर होगा जिसमें छह सीपीयू कोर 1.82GHz पर चल रहे हैं और अन्य दो सीपीयू कोर 1.95GHz पर चल रहे हैं। प्रोसेसर को माली-जी57 जीपीयू के साथ जोड़े जाने की भी उम्मीद है। रियलमी पैड मिनी 8MP के रियर कैमरे के साथ f/1.78 अपर्चर और 27.9mm फोकल लेंथ के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि डिवाइस में f/1.8 अपर्चर लेंस के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा है जिसकी फोकल लंबाई 27.7mm है।

इतनी हो सकती है रियलमी पैड मिनी की कीमत!

चूंकि रियलमी पैड के 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत थी, इसलिए हम Realme Pad Mini के लिए और भी कम कीमत की उम्मीद कर सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular