Tuesday, November 30, 2021
Homeखेलभारत की हार पर जश्न मना रही थी ये स्कूल टीचर, अब...

भारत की हार पर जश्न मना रही थी ये स्कूल टीचर, अब मिली ऐसी सजा की जिंदगी भर रखेगी याद


नई दिल्ली: टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ पहली बार किसी वर्ल्ड कप मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में जैसे ही भारत को हार मिली पाकिस्तान में एक खुशी की लहर आ गई. लेकिन भारत में भी कुछ लोग ऐस थे जिन्होंने पाकिस्तानी की जीत में जश्न मनाया. ऐसा ही कुछ उदयपुर के स्कूल की एक टीचर ने भी किया. लेकिन अब ये टीचर एक बड़ी मुसीबत में फंस गई है. 

पाकिस्तान की जीत का मनाया जश्न 

टीम इंडिया को जैसे ही पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा तभी उदयपुर के नीरजा मोदी स्कूल की एक टीचर ने अपने वॉट्सऐप स्टेटस पर विरोधी टीम का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो के नीचे इस टीचर ने कैप्शन देते हुए लिखा, ‘जीत गए, हम जीत गए.’ तभी इस टीचर के स्टेटस का जवाब देते हुए एक बच्चे के पिता ने कहा कि क्या आप पाकिस्तान को सपोर्ट कर रहीं थी? जवाब में इस टीचर ने कहा हां. बस इसके बाद दो उदयपुर शहर में एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया. 

स्कूल ने दी ये सजा 

पाकिस्तान को सपोर्ट करने वाली इस टीचर को स्कूल प्रशासन ने एक बड़ी सजा दी है. दरअसल स्कूल ने इस टीचर को नौकरी निकाल दिया गया है. स्कूल ने एक पत्र जारी किया जिसमें साफ लिखा था कि इस महिला टीचर को तुरंत नौकरी से बर्खास्त किया गया है. तभी से इस टीचर का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ये टीचर माफी मांगती हुई दिख रही है और इसका कहना है उसने ऐसा मजाक में किया. इस टीचर ने कहा, ‘मैं भारतीय हूं और भारत से प्यार करती हूं. मुझे एहसास हुआ कि ये गलत हो गया है तो मैंने स्टेटस डिलीट भी कर दिया.’

भारत में खूब मना जश्न 

इसी महिला टीचर की तरह भारत के कई इलाकों में पाकिस्तान की जीत का जश्न मना. खासकर कश्मीर और दिल्ली के सीमापुरी इलाके में. इस बात का विरोध खुद पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर ने भी किया. इन दोनों ही खिलाड़ियों ने ट्वीट कर ऐसे लोगों का विरोध किया जो भारत में रहने के बाद भी पाकिस्तान का सपोर्ट कर रहे हैं.   





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular