Sunday, December 5, 2021
Homeगैजेट्सभारत में लॉन्च होने वाला है Realme Buds Wireless 2 Classic नेकबैंड!...

भारत में लॉन्च होने वाला है Realme Buds Wireless 2 Classic नेकबैंड! जानिए क्या होगा खास


रियलमी अपने लेटेस्ट नेकबैंड के तौर पर भारत में Realme Buds Wireless 2 Class लॉन्च करने के लिए तैयार है। माय स्मार्ट प्राइस ने अपन एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया है। नेकबैंड संभवत: नवंबर की शुरुआत तक ऑफिशियल लॉन्च हो जाएंगे क्योंकि फेस्टिव सीजन नजदीक है।

वर्तमान में, रियलमी इंडिया के प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में तीन ब्लूटूथ वायरलेस नेकबैंड जैसे बड्स वायरलेस 2, बड्स वायरलेस 2 नियो और बड्स वायरलेस प्रो  मिल हैं। तीन नेकबैंड के बीच, नियो वेरिएंट में एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन सपोर्ट नहीं मिलता। दुर्भाग्य से, अपकमिंग बड्स वायरलेस 2 क्लासिक के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। ऐसी संभावना है कि अपकमिंग क्लासिक मॉडल बड्स वायरलेस 2 का एक संशोधित वर्जन होगा।

बड्स वायरलेस 2 में ये है खास
बड्स वायरलेस 2 का ANC फीचर 25db तक के शोर को खत्म कर सकता है। यह कॉल के लिए वोकप्लस एआई नॉइज़ कैंसिलेशन से लैस है। यह Sony LDAC Hi-Res ऑडियो प्लेबैक के लिए सपोर्ट करता है। यह 13.6 मिमी बास बूस्ट ड्राइवर से लैस है और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट करता है। बड्स वायरलेस 2 एक IPX5 रेटेड वाटर-रेसिस्टेंट डिवाइस है। यह एएनसी ऑन होने पर 18 घंटे तक की बैटरी लाइफ का वादा करता है। बड्स वायरलेस 2 को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग 50 मिनट का समय लगता है। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट तक चार्ज करने पर यह लगभग 12 घंटे तक चल सकता है। यह भारत में 2,299 रुपये (~$360) की कीमत के साथ उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- JioPhone Next के लॉन्च को लेकर सुंदर पिचाई ने किया बड़ा खुलासा, आप भी जानिए

ग्रीन कलर में आ रहे हैं रियलमी बुक और पैड
कुछ अन्य रिपोर्ट्स में, रियलमी के सीईओ माधव शेठ द्वारा हाल ही में शेयर की गई एक तस्वीर से पता चला है कि कंपनी जल्द ही Realme Pad और Realme Book को निओ ग्रीन कलर में लॉन्च कर सकती है। इसने यह भी सुझाव दिया कि Realme Wireless Mouse-Silent और Realme Watch T1 स्मार्टवॉच को भी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular