Saturday, November 27, 2021
Homeमनोरंजनमंदिरा बेदी ने मारे एक साथ 33 हैंडस्टैंड, एक्ट्रेस का वर्कआइट वीडियो...

मंदिरा बेदी ने मारे एक साथ 33 हैंडस्टैंड, एक्ट्रेस का वर्कआइट वीडियो देख लोग हैरान


मंदिरा बेदी (Mandira Bedi), बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो खुद तो फिट रहती ही हैं, साथ ही दूसरों को भी ‘फिट एंड फाइन’  रहने के लिए जागरूक करती रहती हैं. जीवन में मुश्किल समय आने के बावजूद भी मंदिरा बेदी ने हार नहीं मानी. पति के गुजरने के बाद उन्होंने जिस तरह से खुद को और अपनी फैमिली को संभाला, उससे पता चलता है कि वो मानसिक रूप से कितनी मजबूत महिला हैं. अब वो फिर से अपनी जिंदगी को सामान्य करने की कोशिश कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वो फिर से एक्टिव हो गई हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

वीडियो देख फैंस हुए हैरान
इस वीडियो में एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) एक्सरसाइज करती हुई दिखाई दे रही हैं. वैसे तो मंदिरा, अक्सर अपने एक्सरसाइज की वीडियो (Video Of Mandira Bedi) फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. मगर इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि उन्होंने एक ही बार में 33 हैंडस्टैंड कर डाले. यह पढ़कर आप यकीनन हैरान रह गए होंगे. अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो आप इस वीडियो को यहां देख सकते हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट करते हुए मंदिरा ने कैप्शन लिखा है, ‘आप सभी को गुड मॉर्निंग. केवल ऑनवर्ड्स, अपवर्ड्स और साथ ही अपसाइड डाउनवर्ड्स भी. आज मैंने 33 हैंडस्टैंड (33 Handstand) किए. ये लगातार 11 थे.’

मंदिरा बेदी पहले भी इस तरह के वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं. कुछ दिनों पहले एक वीडियो में मंदिरा, 1 हजार स्क्वैट्स करती हुई नजर आ रहीं थी. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, ‘आज सुबह मैंने, उठते हुए सोचा कि आज 1 हजार स्क्वैट्स करना है.’

फिटनेस के प्रति रहती हैं जागरूक
मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. मंदिरा का मानना है कि फिट रहने के लिए कभी देरी नहीं होती है, किसी भी उम्र में खुद को फिट रखा जा सकता है. बस इसके लिए इच्छा शक्ति होनी चाहिए.

49 साल की मंदिरा बेदी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1994 में ‘शांति’ सीरियल से की थीं.  फिर साल 1995 में उन्होंने फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’  से बॉलीवुड में कदम रखा था. हिन्दी फिल्म के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है. साथ ही मंदिरा कई वेब सीरिज में भी नजर आ चुकी हैं.

Tags: Bollywood, Bollywood actress, Mandira bedi





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular