Thursday, August 18, 2022
Homeगैजेट्समची है लूट! जबरदस्त डिस्काउंट पर मिल रही हैं Amazfit की सस्ती...

मची है लूट! जबरदस्त डिस्काउंट पर मिल रही हैं Amazfit की सस्ती Smartwatches


स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी Amazfit 6 मई तक Amazon और Flipkart पर अपनी सुपर समर सेल की मेजबानी कर रही है। दोनों प्लेटफार्मों पर चल रही इस सेल में सस्ती स्मार्टवॉच पर भी शानदार ऑफर्स और छूट दी जा रही है। वहीं हाल ही में लॉन्च ही Amazfit की GT सीरीज़ की स्मार्टवॉच Amazfit GTS2 Mini (नया वैरिएंट) Amazon पर 5,000 रुपये से कम की कीमत पर उपलब्ध है।

कंपनी ने Amazfit GT 2 सीरीज की घड़ियों की कीमतों में 1,000 रुपये तक और GT 3 सीरीज पर भी 1,000 रुपये तक की कटौती की है। आउटडोर केंद्रित Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच अब 2,000 रुपये की कीमत में कटौती के साथ उपलब्ध है। आइए अमेज़न और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध सभी डील्स और छूटों पर एक नज़र डालें।

 

ये भी पढ़ें:- सबसे तगड़ा ऑफर! मात्र 549 रुपये में खरीदें Micromax का 32GB स्टोरेज और 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन

 

Amazfit Smartwatches Offers  

नौ घड़ियों की लिस्ट में सबसे किफायती घड़ी Amazfit Bip U है, जिसकी कीमत 2,999 रुपये है और सबसे प्रीमियम Amazfit GTS 3/GTR 3 है, जिसकी कीमत 13,999 रुपये है। 

संबंधित खबरें

Amazfit GTS 2 Mini नए वर्जन की स्पेसिफिकेशन

Amazfit GTS 2 Mini के नए वर्जन के साथ 1.55 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी। स्मार्टवॉच की बॉडी एल्युमीनियम की होगी और इसका वजन 19.5 ग्राम होगा। इस वॉच में हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स जैसे PPG ऑप्टिकल सेंसर, Huami BioTracker 2, 24×7 हर्ट रेट मॉनिटर और SpO2 सेंसरम मिलेंगे। Amazfit GTS 2 Mini के नए वर्जन के साथ स्ट्रेस मॉनिटरिंग भी मिलेगा। इसके अलावा इसमें 68 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे। Amazfit GTS 2 Mini के नए वर्जन के साथ 220mAh की बैटरी मिलेगी जिसे लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए वॉच को 5ATM रेटिंग मिली है।

 

ये भी पढ़ें:- Airtel से पूरे 60 रुपये सस्ता है Jio का ये जोरदार प्लान; डेटा एक बराबर, वैलिडिटी में बस 1 दिन का अंतर

 

Amazfit GTR 3/GTR 3 Pro और GTS 3: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

GTR 3 Pro तीनों में सबसे प्रीमियम स्मार्टवॉच है। यह 1.45-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। गोलाकार डायल वाली स्मार्टवॉच का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 70.6% है। Amazfit ने भी रिफ्रेश रेट में 67 फीसदी की बढ़ोतरी की है। स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (एओडी) के साथ आती है और 150 से अधिक वॉच फेस सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इसमें सिंगल चार्ज में 12 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलेगी।

GTR 3 में 1.39 इंच का छोटा AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 66 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। स्मार्टवॉच में 150 से अधिक वॉच फेस और यह 1000 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि वैनिला जीटीआर 3 सिंगल चार्ज में 21 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है। GTS 3 में तीनों में सबसे बड़ी स्क्रीन है। यह घुमावदार किनारों के साथ एक आयताकार केस में रखे 1.75 इंच के डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है।

 

GTR 3 Pro की तरह, GTS 3 में एक बार चार्ज करने पर 12 दिन की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। तीनों स्मार्टवॉच कई हेल्थ और फिटनेस फीचर्स के साथ आती हैं। इनमें 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 ट्रैकिंग, स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग आदि शामिल हैं। प्रो मॉडल को वॉयस कॉल सपोर्ट और एक लाउडस्पीकर मिलता है, जो GTS 3 और GTR 3 पर उपलब्ध नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular