Sunday, January 23, 2022
Homeराजनीतिमधुबनी में डूबने से 3 बच्चों की मौत: गड्‌ढे में नहाने के...

मधुबनी में डूबने से 3 बच्चों की मौत: गड्‌ढे में नहाने के दौरान एक का पैर फिसला, बचाने गए दो बच्चे भी डूब गए


मधुबनीएक मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
गड्‌ढे से बच्चों का शव निकालते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar

गड्‌ढे से बच्चों का शव निकालते ग्रामीण।

मधुबनी के बिस्फी थाना क्षेत्र जगवन पश्चिमी पंचायत के हिरोपट्टी गांव में गड्‌ढे में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। मृतकों में हिरोपट्टी गांव के शत्रुध्न दास की पुत्री मनीषा कुमारी (14), अनिल कमती की पुत्री प्रियंका कुमारी (12) और सुनील कमती के पुत्र सचिन कुमार (10) शामिल हैं। हादसे का शिकार हुए सभी बच्चे वार्ड नंबर 6 के हैं। घटना की सूचना ग्रामीणों ने बिस्फी थाना पुलिस सहित अंचलाधिकारी को दी। सीओ श्रीकांत सिन्हा, सीआई वसंत झा, बिस्फी थानाध्यक्ष संजय कुमार, एएसआई सुरेश चौधरी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। तीनों के शव का पोस्टमॉर्टम कराने की प्रक्रिया शुरू की, लेकिन मृतकों के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम से इनकार कर दिया। इसके बाद अधिकारियों ने पंचनामा बनवाकर शव परिजनों को सौंप दिए। एक साथ तीन बच्चों की मौत से गांव में मातम छा गया। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, तीनों बच्चे घर से सटे कुछ ही दूरी पर मेला गाछी के पास जेसीबी से खोदे गए गड्‌ढे से मिट्टी निकालने गए थे। मिट्टी निकालने के बाद तीनों उसी गड्‌ढे में नहाने लगे। नहाने के दौरान सचिन कुमार का पैर फिसल गया। उसे डूबते देख बचाने के लिए प्रियंका और मनीषा बचाने गई। ये दोनों भी गहरे पानी में डूब गईं। बच्चों का शोर सुन कुछ लोग वहां पहुंचे, लेकिन तब तक तीनों डूब चुके थे।

एक घंटे तक खोजने के बाद ग्रामीणों के सहयोग से सभी को पानी से बाहर निकाला गया। इलाज के लिए स्थानीय बैंगरा कोठी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular