Tuesday, June 28, 2022
Homeमनोरंजनमलाइका अरोड़ा की कार का हुआ एक्सीडेंट, जानें अब कैसी है एक्ट्रेस...

मलाइका अरोड़ा की कार का हुआ एक्सीडेंट, जानें अब कैसी है एक्ट्रेस की हालत


मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की कार का शनिवार शाम को एक्सीडेंट हो गया. उन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

खोपोली में हुआ कार का एक्सीडेंट

सूत्रों के मुताबिक महाराष्ट्र के खोपोली में एक्सप्रेस-वे पर अभिनेत्री की कार का एक्सीडेंट हो गया. इस घटना में मलाइका (Malaika Arora) घायल हो गईं. उन्हें इलाज के लिए पास के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया. 

 

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ एक्सीडेंट

खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने बताया कि यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. उस वक्त मलाइका अरोड़ा पुणे में एक फैशन इवेंट से भाग लेकर वापस लौट रही थीं. उसी दौरान मलाइका अरोड़ा के ड्राइवर ने अपनी कार से कंट्रोल खो दिया. उनकी कार राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से गुजर रहे मनसे पदाधिकारियों की तीन या चार गाड़ियों से जा टकराई. 

महाराष्ट्र निर्माण सेना के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस घटना में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के सिर और आंख में चोटें आईं. मनसे कोल्हापुर के संपर्क अध्यक्ष जयराज लांडगे ने उन्हें अपनी कार से नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया.

MNS के काफिले में मारी टक्कर

पदाधिकारी ने बताया, ‘जब हम राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से मुंबई के लिए निकल रहे थे. तभी मलाइका अरोड़ा की कार के ड्राइवर ने पनवेल के पास नियंत्रण खो दिया और MNS की गाड़ियों को टक्कर मार दी. इस घटना में उनके सिर में चोटें आईं और काफी खून बह गया. उन्हें नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज की व्यवस्था करने के बाद वह मुंबई के लिए रवाना हो गए.’

पुलिस को मिली तीनों गाड़ियों की डिटेल

इंस्पेक्टर शिरीष पवार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. तीनों कारों के रजिस्ट्रेशन नंबर पुलिस को मिल गए हैं. उन गाड़ी मालिकों के साथ संपर्क करके घटना की पूरी डिटेल ली जाएगी. उसके बाद जरूरत हुई तो केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई होगी.  

अमृता अरोड़ा ने की घटना की पुष्टि

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन अमृता अरोड़ा ने घटना की पुष्टि की है. रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मीडिया से कहा कि वह अब पहले से बेहतर है और ट्रीटमेंट चल रहा है. 

LIVE TV





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular