Sunday, June 26, 2022
Homeमनोरंजनमलाइका के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही बेहाल हुए अर्जुन! तुरंत पहुंचे...

मलाइका के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही बेहाल हुए अर्जुन! तुरंत पहुंचे गर्लफ्रेंड के घर


नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के एक्सीडेंट की खबर सामने आते ही फैंस घबरा गए हैं. लोग लगातार उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं. एक्ट्रेस हॉस्पिटल में भर्ती भी हुई थीं लेकिन कुछ समय बाद उन्हें डिस्चार्ज दे दिया गया. मलाइका के एक्सीडेंट की खबर सुनते ही उनके दोस्त सीधे घर जा पहुंचे. यही नहीं, अर्जुन (Arjun Kapoor) भी अपना सारा काम-धाम छोड़ तुरंत मुंबई लौट आए. 

2 अप्रैल को हुआ एक्सीडेंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 2 अप्रैल की रात को एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद से उनको लेकर सोशल मीडिया से लेकर हर जगह चर्चा हो रही है. मलाइका अरोड़ा के फैंस इस एक्सीडेंट के बाद काफी परेशान नजर आ रहे है. मलाइका के एक्सीडेंट के बारे में पता चलने के बाद हर कोई चौंक गया था. बॉलीवुड के स्टार उनका हाल पूछ चुके है. अब इसी कड़ी में मलाइका के बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड के स्टार एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) फिर से चर्चा में आ गए है.

अर्जुन फटाफट पहुंचे घर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अब मलाइका (Malaika Arora) की तबीयत में काफी सुधार है और वो अब अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर भी आ गई है. मलाइका के आने के बाद उनसे मिलने कई लोग पहुंच रहे है. इसी कड़ी में उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) उनसे मिलने के लिए आए. जिसके बाद से अर्जुन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो मलाइका के घर से निकलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वो काफी सीरियस दिखाई दे रहे हैं.

 

 

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ एक्सीडेंट

आपको बताते चले की मलाइका (Malaika Arora) का 2 अप्रैल की रात को रोड एक्सीडेंट हो गया था. ये हादसा उस दौरान हुआ जब एक्ट्रेस पुणे में किसी फैशन इवेंट को अटेंड कर के घर वापस आ रही थीं. खोपोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक शिरीष पवार ने बताया कि यह एक्सीडेंट मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 38 किमी के पॉइंट पर हुआ. उस वक्त मलाइका अरोड़ा पुणे में एक फैशन इवेंट में भाग लेकर वापस लौट रही थीं. उसी दौरान मलाइका अरोड़ा के ड्राइवर ने अपनी कार से कंट्रोल खो दिया. उनकी कार राज ठाकरे की बैठक के लिए पुणे से गुजर रहे मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) पदाधिकारियों की तीन या चार गाड़ियों से जा टकराई. 

महाराष्ट्र निर्माण सेना के एक पदाधिकारी ने बताया कि इस घटना में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के सिर और आंख में चोटें आईं. मनसे (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) कोल्हापुर के संपर्क अध्यक्ष जयराज लांडगे ने उन्हें अपनी कार से नवी मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने दी गुड न्यूज! कहा- ‘मुझे बधाई दो दोस्तों, मैं प्रेग्नेंट हूं’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular