Tuesday, November 30, 2021
Homeमनोरंजनमलाइका को थी अरबाज की इस आदत से चिढ़, कहा- पहले तो...

मलाइका को थी अरबाज की इस आदत से चिढ़, कहा- पहले तो ठीक था पर अब बढ़ने लगी हैं


नई दिल्ली: अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं. यह स्टार कपल भी एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करता ही रहता है. लेकिन तलाक से पहले अरबाज और मलाइका (Arbaaz Malaika) को बॉलीवुड का पावर कपल कहा जाता था. इनके तलाक की खबर ने फैंस को हिला कर रख दिया था. 

मलाइका की शिकायत

अरबाज और मलाइका (Arbaaz Malaika) ने साल 2017 में अपनी राहें अलग कर ली थीं. तलाक की वजहों पर किसी ने भी खुलकर कभी नहीं बोला लेकिन समय-समय पर दोनों ने अपने मनमुटाव दुनिया के सामने जरूर जाहिर किए. एक बार तो मलाइका (Malaika Arora) ने शो में सबके सामने कह दिया था कि वो अरबाज की एक आदत से परेशान हो चुकी हैं और यह आदत समय के साथ और भी ज्यादा बिगड़ती जा रही है. 

मलाइका को पसंद थी अरबाज की ये हरकत

फराह खान के भाई साजिद खान (Sajid Khan) को मलाइका और अरबाज (Malaika And Arbaaz) ने एक इंटरव्यू दिया था. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे की काफी तारीफें की थीं और साथ ही बुराइयां भी खूब की थी. यहां साजिद खान मलाइका से पूछते हैं कि आप अरबाज की एक ऐसी चीज बताइए जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है और एक ऐसी चीज जो आपको नापसंद है. इसके जवाब में मलाइका कहती हैं, ‘मुझे सबसे ज्यादा तो इनका प्यार करने का तरीका पसंद है. ये कभी अपने प्यार का इजहार नहीं करते, लेकिन मैं फिर भी समझ जाती हूं. शायद ये हमारी बॉन्डिंग का ही नतीजा है. मुझे ये जिस तरह खुश रखते हैं और हमेशा हंसी दिलाते हैं, शायद यही अरबाज की सबसे अच्छी चीज है.’

अरबाज को नहीं पसंद थी मलाइका की ये आदत

मलाइका (Malaika Arora) अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं, ‘अब अगर मैं इनकी सबसे खराब चीज के बारे में बात करूं तो वो है कि ये लापरवाह बहुत हैं. ये किसी भी सामान को घर में कहीं भी रख देते हैं और मैं इससे बहुत परेशान हो चुकी हूं. पहले इनकी लापरवाही फिर भी थोड़ी कम थी, लेकिन अब धीरे-धीरे ये बढ़ती जा रही है.’ अरबाज (Arbaaz Khan) इसी सवाल पर कहते हैं, ‘मलाइका बहुत सारी चीजों को अच्छे से मैनेज करते हैं. मलाइका कभी अपनी गलती नहीं मानती हैं. ये सच में मुझे बहुत परेशान करता है.’

19 सालों बाद टूटी शादी

आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने साल 1998 में एक्टर अरबाज खान संग शादी के बंधन में बंधी थीं. लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के कारण 19 सालों बाद अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने एक-दूसरे से अलग हो गए. एक्टर से तलाक के बाद मलाइका और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. जब से अर्जुन और मलाइका (Arjun Malaika Relationship) रिलेशनशिप में आए हैं दोनों की चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में आम से हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- पाखी की मेहनत लाएगी रंग, सई को चुकानी होगी विराट की पत्नी होने की कीमत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular