Sunday, May 9, 2021
Home मनोरंजन मल्लिका शेरावत ने हाथरस पर जताई थी नाराजगी, यूजर ने कहा- तुम्हारी...

मल्लिका शेरावत ने हाथरस पर जताई थी नाराजगी, यूजर ने कहा- तुम्हारी फिल्में हैं जिम्मेदार


मल्लिका शेरावत ने हाथरस पर जताई थी नाराजगी, यूजर ने कहा- तुम्हारी फिल्में हैं जिम्मेदार

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)
(Photo Credit: Instagram/@mallikasherawat)

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ट्विटर पर भी इस घटना की आलोचना की. जिसके बाद एक यूजर ने अभिनेत्री और उनकी फिल्मों को महिलाओं के साथ होने वाले रेप और यौन शोषण की घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहराया.

मुंबई. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई घटना ने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया. हाथरस में पीड़िता के साथ हुए रेप की घटना के बाद, लोग काफी आक्रोश में हैं और युवती के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इस मामले के सामने आने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है. इस बॉलीवुड सेलेब्स में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का नाम भी शामिल है.

मल्लिका शेरावत ट्विटर पर भी इस घटना की आलोचना की. जिसके बाद एक यूजर ने अभिनेत्री और उनकी फिल्मों को महिलाओं के साथ होने वाले रेप और यौन शोषण की घटनाओं के लिए जिम्मेदार ठहराया.

एक यूजर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड फिल्म में आपने जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, आपकी फिल्में जिस तरह का संदेश देती हैं, आपको नहीं लगता कि रेप जैसे जघन्य अपराधों में इसकी अहम भूमिका है? इन फिल्मों में सुधार की शुरुआत से होनी चाहिए.”

उल्लेखनीय है कि उसी ट्वीट को कोट करते हुए अभिनेत्री ने इस जवाब पर पलटवार किया है. मल्लिका ने यूजर को दिए जवाब में लिखा: “तो… मैं जिन फिल्मों में अभिनय करती हूं वे रेप को बढ़ावा देती हैं! इसी तरह की मानसिकताएं हैं जो भारतीय समाज को महिलाओं को आगे नहीं बढ़ने दे रही हैं! यदि आपको मेरी फिल्मों से कोई समस्या हैं तो उन्हें न देखें.”

आपको बता दें कि जब मल्लिका को इस घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने एक पोस्ट लिखा, ”जब तक भारत महिलाओं के रूढ़िवादी मानसिकता नहीं बदलती है, उनका कुछ नहीं बदलने वाला.”





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular