Sunday, January 16, 2022
Homeविश्वमसाज पार्लर से पति घर ले आया ऐसी बीमारी, महिला ने लिया...

मसाज पार्लर से पति घर ले आया ऐसी बीमारी, महिला ने लिया तलाक का फैसला


नई दिल्ली: शादी के रिश्ते में भरोसा तोड़ना कभी-कभी जीवनभर के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. कनाडा में एक कपल के साथ भी यही हुआ. रिश्ते में पति लगातार अपनी पत्नी को धोखा दे रहा था और अंत में वह एक ऐसी मुसीबत में फंस गया जिसकी भरपाई कर पाना नामुमकिन हो गया है.

पार्लर में चल रहा था अवैध धंधा

‘डेली स्टार’ की खबर के मुताबिक कनाडा के रिचमंड में रहने वाली एक महिला ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते की कहानी लोगों के साथ शेयर की है. महिला ने बताया कि उसका पति मसाज पार्लर पर जाकर वर्कर्स के साथ संबंध बनाया था. ऐसे पार्लर बगैर लाइसेंस के जिस्मफरोशी के धंधे से भी जुड़े हुए हैं और यहां काम करने वाली महिलाओं की कोई भी मेडिकल जांच नहीं होती है.

महिला आगे बताती है कि पति की यही आदत उसकी लिए मुसीबत बन गई क्योंकि वह मसाज पार्लर की वजह से सेक्सुअली ट्रांसमिटेड इंफेक्शन (STI) की चपेट में आ गया. अगर पति की इस बीमारी का पता नहीं चलता तो पार्लर जाने की उसकी लत का खुलासा भी नहीं हो पाता.

महिला ने लिया तलाक देने का फैसला

अपना नाम सीक्रेट रखने हुए इस महिला ने बताया कि पति मसाज पार्लर सिर्फ मसाज के लिए नहीं जाता था बल्कि वहां महिलाओं के साथ सेक्स करता था. हालांकि महिला का कहना है कि गनीमत है कि बीमारी अब तक उसके भीतर ट्रांसफर नहीं हुई है. लेकिन पति की धोखेबाजी से परेशान महिला ने अब उसे तलाक देने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: इन्हेलर का करते हैं इस्तेमाल तो ये बातें जानना है आपके लिए जरूरी

महिला ने आपबीती शेयर करते हुए बताया कि पति से जब इसके बारे में पूछा गया तो उसने बगैर किसी शर्म के सबकुछ कबूल भी कर लिया. हद तो तब हो गई जब महिला ने पति को तलाक के बारे में बताया लेकिन फिर भी वह पार्लर जाने की आदत छोड़ने के लिए तैयार नहीं हुआ. महिला तलाक से पहले पति के बारे में सारी जानकारी इकट्ठा करना चाहती थी और इसी वजह से उसने खुद पार्लर जाकर सब कुछ पता कर लिया.

विवादों में रहा है मसाज पार्लर

मसाज पार्लर में काम करने वाली महिला ने इस बात की पुष्टि भी की है कि महिला का पति यहां आता था. लेकिन इससे आगे की बात बताने के लिए वह तैयार नहीं हैं. पार्लर के लोगों का कहना है कि यहां कोई भी गलत काम नहीं होता है और सिर्फ मसाज के लिए लाइसेंस मिला हुआ है. हालांकि इस पार्लर को लेकर पहली बार ऐसा कोई विवाद नहीं उपजा है बल्कि इससे पहले भी यहां पर ऐसी शिकायतें मिली थीं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular