Monday, April 12, 2021
Home राजनीति महागठबंधन की बैठक: राजद ने नए विधायकों से अंतरात्मा की आवाज सुन...

महागठबंधन की बैठक: राजद ने नए विधायकों से अंतरात्मा की आवाज सुन विधानसभा अध्यक्ष पद पर अवध बिहारी चौधरी को जिताने की अपील की


  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Tejashwi Yadav, Mahagathbandhan RJD MLA Meeting At At Rabri Devi Residence In Patna Today

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राबड़ी आवास पर महागठबंधन के विधायकों को संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव।

  • बुधवार को होनी है विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए वोटिंग
  • एनडीए उम्मीदवार के खिलाफ महागठबंधन ने अवध बिहारी चौधरी को उतारा है

महागठबंधन के विधायकों की बैठक पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर हुई। यह बैठक ऐसे समय में हुई जब महागठबंधन के सामने विधान सभा अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अवध बिहारी चौधरी को जीत दिलाने की चुनौती है। सत्ता पक्ष एनडीए की संख्या बल के आगे महागठबंधन कैसे अपनी ताकत दिखाता है, यह बुधवार को तय होगा।

बैठक की समाप्ति के बाद राजद प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने कहा कि अवध बिहारी चौधरी जनता के उम्मीदवार हैं। आप सबों ने देखा कि किस तरह से बिहार में सरकार बनाई गई। कहा कि सभी दलों से हमारी अपील है कि अंतरात्मा की आवाज पर अवध बिहारी चौधरी को वोट करें और अध्यक्ष चुनें। उन्हें मजबूती दें। हम सबों को उम्मीद है कि महागठबंधन के उम्मीदवार अवध बिहारी चौधरी बिहार विधान सभा में अध्यक्ष पद का चुनाव जीतेंगे।

इस बैठक में भाकपा माले के विधायक शामिल नहीं हुए। माले की ओर से बताया गया कि उनके विधायक दल की बैठक पहले से इसी समय पर तय थी, इसलिए महागठबंधन की बैठक में उनके विधायक शामिल नहीं हुए।

विधानसभा अध्यक्ष को लेकर इस बैठक को अहम माना जा रहा है। महागठबंधन की ओर से अवध बिहारी चौधरी को उम्मीदवार बनाया गया है। सदन की कार्यवाही के दूसरे दिन नामांकन के बाद ही तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें विश्वास है, हमारी जीत पक्की है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular