महिंद्रा ने Scorpio Classic से उठाया पर्दा, फीचर्स से लुक तक क्या बदला ?

0
10
महिंद्रा ने Scorpio Classic से उठाया पर्दा, फीचर्स से लुक तक क्या बदला ?


हाइलाइट्स

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक पुरानी स्कॉर्पियो का अपडेटेड वर्जन है.
अपडेटेड वर्जन में कई बदलवा किए गए हैं.
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक को 20 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.

नई दिल्ली. महिंद्रा स्कॉर्पियो एन (Mahindra Scorpio N) को मिल रही जबरदस्त पॉपुलैरिटी के बाद कंपनी ने पुरानी स्कॉर्पियो के अपडेटेड मॉडल से पर्दा उठा दिया है. जिसे स्कॉर्पियो क्लासिक (Scorpio Classic) नाम दिया गया है. इसे केवल दो वेरिएंट में पेश किया गया है. इसे क्लासिक एस और क्लासिक एस 11 में 20 अगस्त को लॉन्च किया गया है . स्कॉर्पियो घरेलू बाजार में बीस से अधिक वर्षों से उपलब्ध एक घरेलू नाम है और यह लैडर फ्रेम चेसिस पर आधारित है.

क्या बदला ?
बाहरी हिस्से में नए ट्विन पीक्स लोगो के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट ग्रिल शामिल है जो ऊर्ध्वाधर ग्रिल स्लैट्स के बीच में बैठा है. संशोधित फ्रंट बंपर सेक्शन सिल्वर स्किड प्लेट के साथ आता है और फॉग लैंप हाउसिंग को भी अपडेट किया गया है. साइड प्रोफाइल में 17 इंच के अलॉय व्हील्स में नया डायमंड कट फिनिश दिया गया है, जबकि दरवाजों पर एक नया टू-टोन क्लैडिंग भी देखा जा सकता है. पीछे की तरफ, महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक लाल रंग के वर्टिकल एलईडी टेल लैंप को छोड़कर अपरिवर्तित बनी हुई है. डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और फीचर्स लिस्ट को काफी हद तक आगे बढ़ाया गया है.

यह भी पढ़ें : भारत में लॉन्च हुई Maruti Swift S-CNG, मिलेगा 30 किमी से ज्यादा का माइलेज

ये फीचर्स भी मौजूद
कुछ मुख्य आकर्षण एंड्रॉइड ऑटो और स्क्रीन मिररिंग के साथ एक नया 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है. डैश और सेंटर कंसोल में एक सूक्ष्म लकड़ी का इंसर्ट मिलता है और मल्टीफ़ंक्शनल स्टीयरिंग व्हील एक लेदर फिनिश प्राप्त करता है. पिछले मॉडल में ग्रे और ब्लैक फिनिश की तुलना में केबिन थीम में काले और बेज रंगों का एक प्रीमियम संयोजन है.

यह भी पढ़ें : लॉन्च से पहले छा गई मारुति की ग्रैंड विटारा एसयूवी, मिल रहीं ताबड़तोड़ बुकिंग्स

उपकरण सूची में क्रूज़ कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग सेंसर, दूसरी पंक्ति में एयर कंडीशनिंग वेंट, डुअल फ्रंट एयरबैग आदि भी शामिल हैं. प्रदर्शन के लिए, एक नया 2.2-लीटर चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन का उपयोग किया गया है. जनरेशन 2 mHawk ऑयल-बर्नर 132 hp का अधिकतम पावर आउटपुट और 300 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है और इसे सिक्स-स्पीड MT से जोड़ा जाता है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Mahindra and mahindra



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here