Sunday, May 29, 2022
Homeखेलमहिला वर्ल्ड कप के लाइव मैच में अंपायर बन गई ऑस्ट्रेलिया की...

महिला वर्ल्ड कप के लाइव मैच में अंपायर बन गई ऑस्ट्रेलिया की ये खिलाड़ी, देखें VIDEO


नई दिल्ली: इस समय सारी दुनिया पर क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है. पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. वहीं, दूसरी तरफ महिला वर्ल्ड कप 2021 का आयोजन न्यूजीलैंड में हो रहा है.  बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच में एक मजेदार घटना देखने को मिला, जब ऑस्ट्रेलियाई टीम की एक महिला खिलाड़ी अंपायर बन गई. 

अंपायर बनी ये खिलाड़ी 

बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच महिला वर्ल्ड कप में हुआ मैच महज औपचारिकता था, क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले ही सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है और बांग्लादेश टीम पहले ही बाहर हो चुकी है. इस मैच में एक मजेदार घटना देखने को मिली. जब बांग्लादेश की पारी का 14 वां ओवर समाप्त हुआ, तब ओवर की आखिरी बॉल होने की वजह से स्ट्राइक चेंज होनी थी. अंपायर भी अपनी पोजीशन बदल रहे थे, लेकिन तभी ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हेली (Alyssa Healy) दौड़कर अंपायर की जगह पर खड़ी हो गईं. 

आईसीसी ने शेयर किया वीडियो 

आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एलिस हेली अंपायर की जगह पर खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. उस समय बांग्लादेश की खिलाड़ी शर्मिन अख्तर गार्ड लेने का प्रयास कर रही थीं, जिसमें एलिसा हेली ने अंपायर बनकर उनकी मदद की. एलिसा हेली बहुत ही शानदार विकेटकीपर हैं. वह पलक झपकते ही स्टंपिंग कर देती हैं. उन्होंने अपने दम पर ऑस्ट्रेलिया टीम को कई मैच जिताए हैं. 

सेमीफाइनल में पहुंची ऑस्ट्रेलिया टीम 

महिला वर्ल्ड कप 2022 में ऑस्ट्रेलिया टीम ने अपने सभी मैच जीते हैं और पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचकर ऑस्ट्रेलिया ने सेमीफाइनल में जगह बनाई है. बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से धमाकेदार जीत दर्ज की. बांग्लादेश ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को जीतने के लिए 135 रनों का टारगेट दिया था. जबाव में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 32.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बेथ मूनी ने सबसे ज्यादा 66 रनों की पारी खेली. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular