Tuesday, November 30, 2021
Homeलेटेस्ट मोबाइल फोन्समात्र 9 हजार रुपये में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन! स्टॉक...

मात्र 9 हजार रुपये में लॉन्च हुआ 5000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन! स्टॉक लिमिटेड


नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने बजट सेगमेंट में Infinix Samrt 6 हैंडसेट लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में UNISOC प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W की चार्जिंग के साथ आती है. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेसआईडी जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. इस बजट स्मार्टफोन की कीमत महज 9 हजार रुपये है.

इन्फिनिक्स के इस फोन में आपको नया डिजाइन देखने को मिलेगा. इसमें आपको वर्टिकल कैमरा मॉड्यूल के बजाय एक स्क्वेयर-शेप कैमरा मॉड्यूल मिलेगा. फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो LED फ्लैश के साथ आता है. इसका प्राइमरी कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है तो सेकेंडरी लेंस 0.08 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है.

चेतावनी: iPhone यूजर कब क्या करते हैं, सब जानता है फेसबुक! बचना मुश्किल

कितनी है रैम और स्टोरेज
हैंडसेट 6.6-inch के IPS LCD नॉच डिस्प्ले के साथ आता है, जो 720×1600 पिक्सल रेजलूशन का है. फोन में 226PPI पिक्सल डेंसिटी मिलती है. यह स्मार्टफोन UNISOC SC9863A प्रोसेसर पर काम करता है, जो 2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ आता है. डिवाइस पर काम करता है.

इसमें 4G कनेक्टिविटी और डुअल सिम सपोर्ट मिलता है. हैंडसेट को पावर देने के लिए की बैटरी दी गई है, जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट करती है. स्मार्टफोन में चार्जिंग के लिए माइक्रो-यूएसबी पोर्ट दिया गया है. सिक्योरिटी के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. साथ ही इसमें फेस आईडी का सपोर्ट मिलता है. इस हैंडसेट की कीमत 120 डॉलर (लगभग 9 हजार रुपये) है. यह हैंडसेट सीमित मार्केट में उपलब्ध है. फोन ब्लैक, ग्रीन, ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में मिलता है. इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन भारत या दूसरे मार्केट के कब तक लॉन्च होगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular