Sunday, January 23, 2022
Homeखेलमिल गया Cheteshwar Pujara का रिप्लेसमेंट! ये खिलाड़ी कर खत्म कर देगा...

मिल गया Cheteshwar Pujara का रिप्लेसमेंट! ये खिलाड़ी कर खत्म कर देगा सीनियर प्लेयर का करियर?


नई दिल्ली: न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज (Test Series) के लिए 12 नवंबर को टीम इंडिया (Team India) का ऐलान हो गया. सेलेक्टर्स ने रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे रेग्युलर प्लेयर्स को आराम आराम दिया. जबकि टीम के रेग्युलर कैप्टन विराट कोहली सिर्फ पहले टेस्ट में रेस्ट पर रहेंगे और कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे करने वाला है.

इन यंग प्लेयर्स को मिला मौका

श्रेयस अय्यर, जयंत यादव और केएस भरत जैसे यंग प्लेयर्स को पहली बार टेस्ट स्क्वाड में शामिल किया गया है. वहीं ओपनर शुभमन गिल ने भी कम बैक किया है. गिल चोट की वजह से इंग्लैंड की धरती पर सीरीज खेलने से महरूम रह गए थे.

यह भी पढ़ें- PAK ड्रेसिंग रूम से आई बड़ी खबर, सेमीफाइनल में हार के बाद कुछ भी ठीक नहीं था

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम 

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा , उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

 

श्रेयस अय्यर काटेंगे पुजारा का पत्ता?

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ रेड बॉल सीरीज में यंग क्रिकेटर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) टेस्ट डेब्यू कर सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो वो इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. अय्यर तीसरे या चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतर सकते हैं, ऐसे में वो चेतेश्वर पुजारा के लिए खतरा बन सकते हैं.
 

खत्म होगा पुजारा का करियर!

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने साल 2019 से अबतक कोई शतक नहीं जड़ा है. टीम इंडिया में उन्हें काफी मौके मिल चुके हैं और बीसीसीआई के पास खिलाड़ियों की कमी नहीं है, ऐसे में अगर न्यूजीलैड के खिलाफ सीरीज में पुजारा कुछ खास करने में नाकाम होते हैं तो बेहद मुमकिन है कि उनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाए और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) उन्हें रिप्लेस कर दें. 
 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular