Friday, April 16, 2021
Home मनोरंजन मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर दिव्यांग बच्चे ने बनाया सोनू सूद का...

मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर दिव्यांग बच्चे ने बनाया सोनू सूद का स्कैच, एक्टर बोले- ‘जल्द मिलता हूं’


सोनू सूद ने बच्चे का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोनू सूद ने बच्चे का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. बच्चे की ललक देखने के बाद उन्होंने अपनी भावनाएं बयां की हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 31, 2020, 9:59 AM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) से इस कोरोना काल में लोगों के लिए ‘फरिश्ता’ बनकर सामने आए रीयल हीरो एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह लोगों की मदद के लिए जैसे आगे रहते हैं, वैसे ही लोग भी उनकी तारीफ और उनके लिए अपने-अपने अंदाज में भावनाए व्यक्त करते हैं. सोशल मीडिया पर सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद वह भावुक हो गए. वीडियो एक दिव्यांग बच्चे (Handicap Child) का हैं, जिसमें वह अपने मुंह से पेंट ब्रश पकड़कर सोनू सूद का स्कैच बना रहा है.

सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. बच्चे की ललक देखने के बाद उन्होंने अपनी भावनाएं बयां की हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘दिल को छू गया. आपसे जल्द मुलाकात होगी प्यारे बच्चे.’

सोनू सूद ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके साथ ही सोनू का ये पोस्ट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कमेंट बॉक्स में फैंस जहां इस बच्चे की खूब तारीफें कर रहे हैं तो वहीं सोनू सूद की भी काफी सराहना की जा रही है. इस मासूम ने एक हादसे के बाद अपने हाथ और पैर खो दिए थे. नौ साल के छोटे से बच्चे का नाम मधु कुमार बताया जा रहा है. मधु तेलंगाना के मेडक ज़िला के रहने वाले हैं. उनकी कहानी इन दिनों लोगों के दिलों को छू रही है. हाथ और पैर खोने के बावजूद मधु अपने मुंह से पेंट ब्रश का इस्तेमाल करते हैं और शानदार पेंटिंग बनाते हैं.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular