Sunday, September 26, 2021
Home राजनीति मुजफ्फरपुर के नर्सिंग होम में छात्रा की मौत, हंगामा: परिजनों ने पहले...

मुजफ्फरपुर के नर्सिंग होम में छात्रा की मौत, हंगामा: परिजनों ने पहले कम्पाउंडर को पीटा, हंगामा शांत कराने आए टाइगर पुलिस ने गोली मारने की धमकी दी, उसे भी भगाया


मुजफ्फरपुर3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

मुज़फ़्फ़रपुर में गुरुवार को एक निजी नर्सिंग होम में 21 वर्षीय छात्रा प्रीति कुमारी की मौत होने पर जमकर बवाल हुआ। हंगामा बढ़ने पर पहुंची पुलिस द्वारा गोली मारने की बात कही गई, जिससे आक्रोशित परिजन और भड़क गए। इसके बाद पुलिस के साथ जमकर गाली-गलौज व धक्का मुक्की की गई। भीड़ ने पुलिस को मौके से खदेड़ दिया।

इधर परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए नारेबाजी शुरू कर दिया। मौके से डॉक्टर व नर्सिंग होम के कर्मचारी भी फरार हो गए।

घटना ब्रह्मपुरा थाना के जुरन छपरा जिला परिषद मार्केट के एक निजी नर्सिंग होम की है। हंगामे के दौरान ही नर्सिंग होम का एक कंपाउंडर आक्रोशित परिजनों के हत्थे चढ़ गया। उसकी लोगो ने जमकर पिटाई शुरू कर दी। उसे ब्रह्मपुरा थाना के जमादार विद्यानंद के हवाले कर दिया। हालांकि स्थानीय दुकानदारों ने उसे पुलिस के चंगुल से छुड़ाकर भगा दिया।

पिता ने कहा- डॉक्टर की लापरवाही से पुत्री की मौत हुई

मृत छात्रा के पिता सुबोध श्रीवास्तव ने कहा कि वह अहियापुर के भगवतीपुर के रहने वाले हैं। बुधवार की दोपहर उनकी पुत्री की थोड़ी तबियत बिगड़ी थी। उन्होंने उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जांच के दौरान एक डॉक्टर ने पुत्री के सिर का सिटी स्कैन किया, तो पता चला कि सिर के पिछले हिस्से में ब्लड जम गया है।

आरोप लगाया कि इलाज के नाम पर डॉक्टर ने केवल पानी चढ़ाया। उसके बाद मरीज को एक बार भी नहीं देखा। पटना रेफर करने की बात कहने लगे। फिर, मरीज को एम्बुलेंस में रख दिया गया। इसी बीच पता चला कि पुत्री की मौत हो चुकी है। उन्होंने नब्ज जांच करने को कहा। इसपर कंपाउंडर ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। फिर, मौके से नर्सिंग होम का शटर गिराकर फरार हो गए।

हंगामा शांत कराने आए जवान की वजह से बिगड़ी बात

बवाल शांत कराने पहुंचे टाइगर जवान ने छात्रा के पिता व भाई को गोली मारने की धमकी दे दी। कहा कि बवाल खत्म करो, नहीं तो गोली मार देंगे। इसपर मृत छात्रा के परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। खुद को घिरता देख मौके से टाइगर जवान फरार हो गया और एक दुकान में भागकर छिप गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular