Friday, July 30, 2021
Home राजनीति मुजफ्फरपुर के सरैया हादसे में सातवीं मौत: ट्रक ड्राइवर ने भी SKMCH...

मुजफ्फरपुर के सरैया हादसे में सातवीं मौत: ट्रक ड्राइवर ने भी SKMCH में तोड़ा दम, एक परिवार में 5 बच्चों समेत 6 को रौंदा था; इलाके में मातमी सन्नाटा


मुजफ्फरपुर23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद अस्पताल में मृतकों के परिजन। - Dainik Bhaskar

हादसे के बाद अस्पताल में मृतकों के परिजन।

मुज़फ़्फ़रपुर शहर के सरैया थाना क्षेत्र के सहदानी गांव में गुरुवार रात हुए हादसे में शुक्रवार को सातवीं मौत हो गई। मृतक ट्रक चालक वैशाली के सलेमपुर का अजय कुमार बताया गया है। गुरुवार रात एक अनियंत्रित ट्रक के घर में घुसने से पांच बच्चों समेत छह की मौत हो गई थी। इस हृदय विदारक घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।

शुक्रवार को SKMCH में शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा ने सात मौत की पुष्टि की। बताया कि परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

गुरुवार रात घटनास्थल पर पड़ा बच्चे का शव।

गुरुवार रात घटनास्थल पर पड़ा बच्चे का शव।

एक ही परिवार के पांच बच्चों समेत छह की मौत

गुरुवार रात एक ही परिवार के बच्चे दरवाजे पर पढ़ रहे थे। तभी एक अनियंत्रित ट्रक बच्चों को कुचलते हुए घर में घुस गया। इससे पांच बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चन्दन पासवान की पुत्री अनिता कुमारी(4), लच्छु पासवान की पुत्री मनीषा कुमारी (6), गोलू (5), नथुनी पासवान की पुत्री दुर्गा कुमारी (5) और रामबाबू पासवान के पुत्र प्रियम कुमार (4) व मच्छु पासवान (45) शामिल हैं।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि ट्रक चालक नशे की हालत में था। घटना के बाद वह बेसुध था। उसे अस्पताल पहुंचाया गया। स्थानीय सद्दाम ने बताया कि ट्रक बालू अनलोड कर छपरा से लौट रहा था। सहदानी गांव के समीप एक छोटा पुल पार करने के बाद वह अनियंत्रित होकर घर में घुस गया।

शुक्रवार को हुआ सभी का दाह संस्कार

सभी मृतक एक ही परिवार के हैं। शुक्रवार शाम सभी का दाह संस्कार किया गया। एक ही दरवाजे से छह अर्थियां उठती देख लोगों की चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया। स्थानीय मुन्ना कुमार ने बताया कि आसपास के दर्जनों घरों में चूल्हा नही जला है। ऐसी हृदय विदारक घटना के बाद लोगों के आसूं थमने का नाम नही ले रहे हैं। पूरे दिन जनप्रीतिनिधियों का भी तांता लगा रहा। पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिलाने की कवायद की जा रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular