Tuesday, November 30, 2021
Homeराजनीतिमुजफ्फरपुर में थाना के सामने पत्नी को जड़ा थप्पड़: स्थानीय लोगों ने...

मुजफ्फरपुर में थाना के सामने पत्नी को जड़ा थप्पड़: स्थानीय लोगों ने पति को जमकर पीटा, पुलिस ने किसी तरह छुड़ाया


मुजफ्फरपुर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पति को पकड़कर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। - Dainik Bhaskar

पति को पकड़कर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी।

मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना के सामने मंगलवार को पति-पत्नी आपस मे भीड़ गए। इस दौरान पति ने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया। महिला को थप्पड़ जड़ता देख स्थानीय लोग भड़क गए। इसके बाद पति को पकड़कर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान थाना के सामने अफरातफरी की स्थिति बनी रही। इधर, हंगामा व बवाल होने की सूचना पर पुलिस थाने से भागते गए सड़क पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह आरोपी पति को लोगो से छुड़ाया।

वहीं, स्थानीय लोगों को हटाने के बाद पुलिस ने पति व पत्नी से पूछताछ की। मामले में थानेदार भागीरथ प्रसाद ने बताया कि पति-पत्नी आपस मे लड़ रहे थे, जिसमें पति ने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया था। इस पर स्थानीय लोगो ने पति को पकड़ लिया था। मामले में लिखित शिकायत दर्ज नहीं की गई है। वहीं, पति ने पत्नी से माफी मांगकर वापस चला गया।

अस्पताल में इलाज कराने को लेकर हुआ था विवाद:

पुलिस पूछताछ में पति-पत्नी ने कहा कि वे लोग मुशहरी थाना क्षेत्र के रजवाड़ा इलाके के रहने वाला है। पत्नी गर्भवती है। उसे इलाज करवाने सदर अस्पताल ले जा रहा था। इसी दौरान पत्नी ने निजी अस्पताल में ले जाने को कहा। लेकिन, उसके पास निजी अस्पताल में इलाज कराने के पैसे नहीं थे। इसपर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ऑटो से उतर गई, जिसके बाद निजी अस्पताल में इलाज कराने के लिए अड़ गई।

इस पर वह गुस्से में आकर एक थप्पड़ जड़ दिया। इसपर लोगो ने उसकी पिटाई करने लगे। जिसके बाद वह स्थानीय लोगो से भी भीड़ गया। कहा कि वे दोनों प्रेम विवाह किए है। वह दूसरे प्रदेश में रहकर काम करता है। फिलहाल वह पर्व मनाने के लिए पहुंचा था। इस दौरान पता चला कि पत्नी गर्भवती है। इसपर उसका जांच कराने के लिए ले जा रहा था। जिसपर विवाद हो गया।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular