Sunday, August 14, 2022
Homeमनोरंजन‘मुझे किसी बात का दुख नहीं’ ब्रेकअप के 2 साल बाद Asha...

‘मुझे किसी बात का दुख नहीं’ ब्रेकअप के 2 साल बाद Asha Negi ने कही दिल की बात, बोलीं- हर इंसान कुछ सिखाता है


Asha Negi on Rithvik Dhanjani: आशा नेगी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो अब ओटीटी की दुनिया पर भी छा चुकी हैं. मिस उत्तराखंड रहीं आशा बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं और उनका ये सपना भगवान ने पूरा भी किया. मुंबई आकर आशा ने सीखा, मेहनत की और नाम कमाया. साथ ही उन्होंने दिल भी लगाया अपने कोस्टार ऋत्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) से. दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था और फैंस इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे लिहाजा 2020 में जब इनके अलग होने की खबर आई तो हर कोई दंग रह गया था. इनका ब्रेकअप काफी शॉकिंग था. अब एक इंटरव्यू में आशा ने अपनी लव लाइफ पर पूछे गए सवालों का खुलकर जवाब भी दिया. 

मुझे किसी बात का दुख नहीं-आशा
एक इंटरव्यू में जब आशा नेगी से पूछा गया कि 2020 पर्सनल तौर पर भी उनके लिए काफी चैलेंजिंग था तो इस पर हामी भरते हुए आशा ने बताया कि उन्हें किसी बात का दुख नही है. क्योंकि हर इंसान जो भी जिंदगी में मिलता है वो कुछ ना कुछ सिखाता है. लिहाजा अब वो इन सबसे आगे बढ़ चुकी हैं. उन्होंने खुद को इस ब्रेकअप से बाहर आने के लिए काफी पुश किया और आज वो बेहतर कंडीशन में हैं. 

पवित्र रिश्ता के सेट पर शुरू हुई थी लव स्टोरी
आशा नेगा और ऋत्विक धनजानी के प्यार की शुरुआत हुई थी पवित्र रिश्ता के सेट पर. शो में दोनों ने पति पत्नी का किरदार निभाया था और पर्दे पर इनकी जोड़ी लोगों को खूब भाई थी. सेट पर ही दोनों एक दूसरे के करीब आगे लगे. नजरें मिली, दिल धड़का तो दोनों ने भी पास आने में देर ना की और इस तरह इनके पवित्र रिश्ते की शुरुआत हो गई. देखते ही देखते इनके प्यार की खबरें मीडिया में आने लगीं. 2013 में शुरू हुआ दोनों का रिश्ता 2020 तक चला. लेकिन 7 सालों के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular